- बाबू तैलंग डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग के फाइनल में भार्गव भूषण क्लब ने डीएलडब्ल्यू जूनियर को दी मात

- अजीत ने की शानदार बॉलिंग, चटकाए छह विकेट

VARANASI : अजीत भारद्वाज की आक्रामक बॉलिंग की बदौलत भार्गव भूषण क्लब ने बाबू तैलंग डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में चैम्पियन का खिताब जीता। मंगलवार को खेले गए मैच में उसने डीएलडब्ल्यू जूनियर को हराया। अजीत ने छह विकेट लिए। बेहतरीन गेंदबाजी के लिए उसे मैन ऑफ द मैच चुना गया।

विकास ने जमाई हाफ सेंचुरी

सिगरा स्टेडियम में खेले गए मैच में भार्गव भूषण की टीम टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित फ्भ् ओवर में क्भ्9 रनों के टोटल पर सिमट गई। टीम की ओर से विकास मेहरा ने म्क् बॉल पर म्8 रन की अहम पारी खेली। अजीत पटेल ने फ्7 रनों का योगदान टीम के स्कोर में किया। डीएलडब्ल्यू की ओर से जितेन्द्र ने तीन और आर्यन ने दो विकेट लिया।

बरपा बॉलर्स का कहर

बाद में बैटिंग करने उतरी डीएलडब्ल्यू जूनियर पर भार्गव भूषण क्लब के बॉलर्स का कहर टूटा। टीम के शुरूआती चार विकेट जल्द ही गिर गए। पांचवे नम्बर पर बैटिंग करने आए इश्तियाक ने टीम को संभालने की कोशिश की। उन्होंने फ्7 बॉल पर ब्भ् रन बनाए। उसके अलावा कोई अन्य बैट्समैन दहाई का आकड़ा भी नहीं पार कर सका। डीएलडब्ल्यू की टीम 70 रन बनाकर पंद्रहवें ओवर में ही ऑल आउट हो गई। भार्गव भूषण की ओर से अजीत ने सात ओवर में ख्म् रन देकर छह विकेट चटकाए। आलम और सुमीत ने भी दो-दो विकेट लिए।

Posted By: Inextlive