- स्थानीय लोगों की मदद से गोरखपुर पहुंचे भोजपुरी गायक पवन सिंह

- बदमाशों ने बीच स़ड़क रुकवाई गाड़ी, लूट लिया मोबाइल

GORAKHPUR : भोजपुरी फिल्मों के गायक एवं अभिनेता पवन सिंह के साथ बस्ती में बदमाशों ने लूटपाट की। चलते वाहन से कूद कर पवन ने खुद को बचाया। स्थानीय लोगों की मदद से वे सैटर्डे को गोरखपुर पहुंचे। पवन ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है। उनका कहना है कि वे बस्ती पुलिस को जल्द मामले की जानकारी देंगे।

कब्जा कर ली पवन की गाड़ी

पवन सिंह ने बताय कि एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बस्ती आने के लिए वे शुक्रवार देर शाम लखनऊ से निकले। वे किराए की गाड़ी से बस्ती की सीमा में पहुंचे ही थे कि अज्ञात बदमाशों ने अपनी गाड़ी सड़क के बीच में खड़ी कर उनके वाहन को रोक लिया। पवन सिंह की मानें तो गाड़ी से उतरकर बदमाश उनके वाहन चालक को गाली देने लगे और उसे खींचकर नीचे उतार दिया। फिर गाली देते हुए गाड़ी में आकर बैठ गए और उसे तेज रफ्तार से भगाने लगे। बदमाशों ने जबरदस्ती उनका बैग और मोबाइल फोन छीन लिया। सही जगह देखकर पवन एक भीड़भाड़ वाली जगह पर कूद गए।

कहां कूदे, पवन को याद नहीं

शोर मचाकर पवन ने पब्लिक को इकट्ठा किया तो बदमाश गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गए। पवन का कहना है कि जिस जगह वह गाड़ी से कूदे, उसका नाम उन्हें याद नहीं। वहां की पब्लिक ने उन्हें पहचानने के बाद उन्हें दूसरी गाड़ी से गोरखपुर स्थित उनके मामा के घर पहुंचाया। हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी अभी पुलिस को नहीं दी है। पवन की मानें तो घटना के बाद वह इतना डर गए थे कि सीधे मामा के घर गोरखपुर चले आए। शनिवार को शूटिंग के लिए फिर बस्ती जाएंगे और वहां पुलिस को लिखित जानकारी देंगे

पुलिस को ऐसी घटना के बारे में जानकारी नहीं है। यदि पुलिस को एक्टर की ओर से कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

अमित वर्मा, एसपी, बस्ती

Posted By: Inextlive