जीता भोजपुरी दबंग

2014-02-17T12:40:04Z

Ranchi सिटी के धुर्वा स्थित जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में संडे को सीसीएल के दो मैचेज होने थे लेकिन मौसम के मिजाज ने एक मैच पर पानी फेर दिया और सिटी के जोश को ठंडा कर दिया वहीं दूसरे मैच में पिच सुखाने के बाद फिर जोश नजर आया तो भोजपुरी दबंग ने भी अपना जलवा दिखाया इस टीम ने चेन्नई राइनो को 190 रनों का टारगेट दिया लेकिन जवाबी पारी खेलने उतरी चेन्नई राइनोज की टीम 140 रनों में ही ऑल आउट हो गई सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीसीएल में संडे को जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दो मैच लगातार होने थे लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण दोपहर बाद तीन बजे से शुरू होनेवाला मैच कैंसिल कर दिया गया ये मैच बंगाल टाइगर और केरला स्ट्राइकर के बीच होना था लेकिन बारिश के कारण पिच पर इतना पानी जमा हो गया था कि इसे कैंसिल करना पड़ा वहीं दूसरा मैच शुरू होने तक स्टेडियम में सिर्फ पांच सौ दर्शक ही आ पाए थे

जीता भोजपुरी दबंग
Bhojpuri Dabang win the match played in RanchiCCL, cricket, match, bhojpuri dabang, Manoj Tiwari, Chennai Rhinos, sports, ranchiRanchi : सिटी के धुर्वा स्थित जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में संडे को सीसीएल के दो मैचेज होने थे. लेकिन मौसम के मिजाज ने एक मैच पर पानी फेर दिया और सिटी के जोश को ठंडा कर दिया. वहीं, दूसरे मैच में पिच सुखाने के बाद फिर जोश नजर आया, तो भोजपुरी दबंग ने भी अपना जलवा दिखाया. इस टीम ने चेन्नई राइनो को 190 रनों का टारगेट दिया, लेकिन जवाबी पारी खेलने उतरी चेन्नई राइनोज की टीम 140 रनों में ही ऑल आउट हो गई. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में संडे को जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दो मैच लगातार होने थे. लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण दोपहर बाद तीन बजे से शुरू होनेवाला मैच कैंसिल कर दिया गया. ये मैच बंगाल टाइगर और केरला स्ट्राइकर के बीच होना था. लेकिन, बारिश के कारण पिच पर इतना पानी जमा हो गया था कि इसे कैंसिल करना पड़ा. वहीं दूसरा मैच शुरू होने तक स्टेडियम में सिर्फ पांच सौ दर्शक ही आ पाए थे.लेट से शुरू हुआ दूसरा मैचलीग का दूसरा मैच भोजपुरी दबंग और चेन्नई राइनोज के बीच खेला गया. लेकिन, बारिश खत्म होने का इंतजार करते-करते यह मैच भी काफी लेट से शुरू हो पाया. पिच सुखाने के बाद रात साढ़े सात बजे से यह मैच शुरू हुआ. उसके बाद धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या बढऩे लगी और ग्राउंड में तीन से चार हजार दर्शक जुट गए.नहीं चले कैप्टन मनोजभोजपुरी दबंग के साथ हुए मैच में चेन्नई राइनोज ने पहले टॉस जीता और फील्डिंग करने का फैसला लिया. बैटिंग करने उतरे भोजपुरी दबंग के कैप्टन मनोज तिवारी चार रन बनाकर ही पेवेलियन लौट गए. इसके बाद पीएल यादव ने शानदार 63 रनों की पारी खेली और रन आउट हुए.लेट से शुरू हुआ दूसरा मैच

लीग का दूसरा मैच भोजपुरी दबंग और चेन्नई राइनोज के बीच खेला गया. लेकिन, बारिश खत्म होने का इंतजार करते-करते यह मैच भी काफी लेट से शुरू हो पाया. पिच सुखाने के बाद रात साढ़े सात बजे से यह मैच शुरू हुआ. उसके बाद धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या बढऩे लगी और ग्राउंड में तीन से चार हजार दर्शक जुट गए.

नहीं चले कैप्टन मनोज

भोजपुरी दबंग के साथ हुए मैच में चेन्नई राइनोज ने पहले टॉस जीता और फील्डिंग करने का फैसला लिया. बैटिंग करने उतरे भोजपुरी दबंग के कैप्टन मनोज तिवारी चार रन बनाकर ही पेवेलियन लौट गए. इसके बाद पीएल यादव ने शानदार 63 रनों की पारी खेली और रन आउट हुए.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.