- बतौर जियोफिजिसिस्ट देश की प्रतिष्ठित ऑयल कंपनी में स्टूडेंट्स देंगे सर्विस

- ओएनजीसी की सात सदस्यीय टीम ने देर रात तक लिया इंटरव्यू

बीएचयू के जियोफिजिक्स डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स पर शुक्रवार को जमकर धनवर्षा हुई। कैंपस प्लेसमेंट में आठ स्टूडेंट्स को ओएनजीसी ने 20 लाख से ज्यादा का पैकेज ऑफर किया है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर डॉ। उमेश सिंह ने बताया कि ओएनजीसी की सात सदस्यीय टीम ने 'जीरो स्लॉट' के तहत छात्रों का इंटरव्यू लिया, जिसमें सेमेस्टर एग्जाम के मा‌र्क्स के आधार पर 37 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे।

स्टूडेंट्स को दी कंपनी की जानकारी

इंटरव्यू में देबांगना सरकार, मंगल दास मौर्य, भारती यादव, कृति यादव, सौम्या, आशीष कुमार, राहुल कुमार सिंह व रोहित कुमार सेलेक्ट हुए हैं। इंटरव्यू के पहले प्री-प्लेसमेंट टॉक के तहत ओएनजीसी के चीफ मैनेजर (एचआर) अजय सिंह चौहान व सचिन वोबडे़ ने छात्रों को कंपनी के बारे में जानकारी दी।

अभी और कंपनियां पहुंचेंगी विवि

हेड प्रो। नागेंद्र प्रताप सिंह ने छात्रों को शुभकामानाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने बताया कि अन्य छात्रों के प्लेसमेंट के लिए जल्द ही और भी कंपनियां विवि पहुंचेंगी। इस अवसर पर विज्ञान संस्थान के प्लेसमेंट समन्वयक प्रो। आर भाटला, प्रो। मनोज श्रीवास्तव, डॉ। रोहताश, डा। संदीप अरोड़ा, डॉ। अशोक पांडेय सहित छात्र रोजगार परामर्शदाता नित्यानंद तिवारी आदि थे।

Posted By: Inextlive