भूमि पेडनेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में की बात, अपने किरदार को रियल लाइफ से किया रिलेट

2020-05-22T16:16:25Z

भूमि पेडनेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए उसके बारे में काफी कुछ साझा किया। उन्होंने बताया कि वो इस वक्त अपना समय घर पर किस तरह से बिता रही हैं।

मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए काफी कुछ साझा किया है। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म है डाॅली किटी और वो चमकते सितारे। लाॅकडाउन में उन्होंने इस आने वाली अपनी मूवी के कैरेक्टर अलंकृिता श्रीवास्तव से अपनी कुछ सिमिलैरिटीज साझा की हैं। उन्होंने कुछ पुरानी यादें याद की जब बचपन में एक बार उनकी स्क्रैपबुक खो गई थी और वो वक्त उनके लिए बहुत ही बुरा था। भूमि ने कहा, 'हमारे हाथ में इस समय वक्त ही वक्त है जिसे हम अब इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आपके लिए एक अच्छा स्पेस है, आपके दिमाग के लिए। मैं अपने पुराने घर में एक ट्रंक साफ कर रही थी और मेरे हाथ में स्कूल के दिनों की स्क्रैपबुक लगी। काॅलेज के दिनों का मेरा पहला डीवीडी ऑडिशन टेप मिला। वो पहली स्क्रिप्ट भी मिली जो मैंने लिखी थी। मैं तो चौंक गई।'

लाॅकडाउन में शांत मन से जीने के लिए करती हैं ये काम

वहीं लाॅकडाउन की बात करें तो एक्ट्रेस ने पहले हफ्ते को 'मैनिक' नाम से पुकारा। उन्होंने कहा, 'पहला हफ्ता काफी अजीब सा गुजरा। घर में मेरा रूप सड़क के किनारे की तरफ है और इसलिए काफी न्वाॅयसी है पर अब सब शांत है। दो- तीन दिनों से खिड़की पर चिड़ियों की चेहचहाहाट भी आती है। लाॅकडाउन का पहला सप्ताह मैनिक है। मेरा मतलब हमने उस वक्त सिर्फ वायरस के बारे में ही बात की थी। हम अब भी करते हैं ये बात पर हमने अब रास्ते निकाल लिए हैं इससे डील करने के। हम सभी लोगों के साथ सहानुभूति रखते हैं जिन्हें किसी भी तरह की परेशानी हो रही है।' भूमि ने बताया कि वो अपने घर के बाद रोजाना शाम 6 बजे निकलती हैं। वो बाहर निकल कर अपनी मां के साथ डांस सीखती हैं, कैंडल्स जलाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए लाॅकडाउन में जीने के यही मायने हैं।

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.