भूमि पेडनेकर के कमेंट से चकराये अमिताभ बच्चन बोले इसका मतलब क्या है

Updated Date: Thu, 28 May 2020 08:25 PM (IST)

हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और उस पर भूमि पेडनेकर ने तारीफ भरा कमेंट किया लेकिन इस कमेंट से बिग बी चकरा गए क्योंकि उन्हें उसका मतलब ही समझ नहीं आया।

मुंबई (आईएएनएस) अमिताभ बच्चन तारीफ के काबिल हैं तो अगर भूमि पेडनेकर ने उनकी तारीफ कर भी दी तो इसमें परेशान होने की क्या बात है पर बिग बी तो वाकई हैरान हो गए हैं। जानना चाहते हैं क्यों तो सुनिए बॉलिवुड के शहनशाह चकराये हुए हैं क्योंकि उनको भूमि के कमेंट का मतलब ही समझ नहीं आ रहा।

बच्चन की फोटो की तारीफ

दरसल अमिताभ की शेयर की हुई एक तस्वीर पर भूमि ने लिखा कि 44 साल हो गये और आप अभी भी हमें इतने यादगार किरदार दे रहे हैं। इसलिए आप मोस्ट "बॉलर" शख्स हैं, और यही शब्द "बॉलर" अमिताभ को परेशान किए है। क्योंकि वो समझ नहीं पाए कि इसका मतलब किया होता है। ये दूसरी बार है जब भूमि ने बिग बी की प्रशंसा "बॉलर" का उपयोग किया है, और वे उसको समझने में असमर्थ हैं कि उनका क्या मतलब है। इसीलिए गुरुवार को बच्चन ने लिखा: "अरे भूमि ... क्या है "बॉलर" कब से पूछ रहे हैं, कोई बाताता नहीं है। पहली बार जब बिग बी ने अपने पोते, श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य के साथ एक सेल्फी साझा की थी, तब भी उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, भूमि पेडनेकर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा: "आप एक "बॉलर" हैं सर।" तब भी अमिताभ ने पूछा था कि "बॉलर" क्या? वो जो गेंद फेंकता है।

View this post on InstagramSrinagar, Kashmir .. &KABHI KABHIE&य .. writing the verse for the song &kabhi kabhi mere dil mein khayaal aata hai ..&य AND .. Lucknow, month of May .. 44 years later ( 1976 to 2020 ) Gulabo Sitabo .. and song playing .. &ban ke madaari ka bandar.. & क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on May 27, 2020 at 1:22pm PDT

आने वाली फिल्म और पुरानी फिल्म की तस्वीर की थी शेयर

ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपनी 44 साल पहले की फिल्म की तस्वीर और आज के समय की फिल्म की फोटो की तुलना करते हुए, 1976 की अपनी फ़िल्म "कभी कभी" और आने वाली मूवी "गुलाबो सिताबो" का लुक शेयर किया।इसके कैप्शन में बिग बी ने लिखा कि, 'श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म..."कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है" गाने को लिखते हुए...और मई के महीने में लखनऊ...44 साल बाद (1976 to 2020) गुलाबो सिताबो...गाना चल रहा है "बनके मदारी का बन्दर"...क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!' इसी पोस्ट पर भूमि ने अपना रिएक्शन दिया था। बहरहाल फाइनली अमितााभ बच्चन को अपना जवाब मिल गया और यूजर्स ने बता दिया कि बॉलर मतलब बहुत अच्छा, इंप्रेसिव या एक्सिलेंट होता है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.