जमशेदपुर के एक ज्‍वैलर के यहां हुई 13 लाख की चोरी की वारदात में चोर बोरों में भरकर जेवर अपने साथ ले गए थे।

Jamshedpur: गोविंदपुर मेन रोड स्थित मां लक्ष्मी ज्वेलर्स में घुसकर 13 लाख रुपये के जेवर उड़ाने वाले चोरों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहे हैं। पुलिस ने तस्वीरों की प्रिंट निकाल कर चोरों की तलाश तेज कर दी है। फुटेज देखने से पता चल रहा है कि चोर अपने साथ जेवर रखने के लिए बोरा भी लेकर गए थे। फुटेज में एक दाढ़ी वाला चोर दुकान में रखे जेवर उठाकर दूसरे चोर को देता दिख रहा है। दूसरा चोर जेवर को बोरा डालता दिख रहा है। एक चोर की चौड़ी मूंछे दिख रही हैं वह हट्टा-कट्टा है।

 

दुकान की थी पूरी जानकारी

चोर पूरी प्लानिंग के साथ चोरी करने के लिए दुकान में घुसे थे। वे दुकान को भली-भांति जानते थे। वे दुकानों के बारे में पूरी जानकारी लेकर आए थे। वे अपने साथ कटर लेकर आए थे। वे ताले को ऐसे काट रहे थे मानो लकड़ी तोड़ रहे हों। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर उसका प्रिंट आउट निकाला है ताकि उसकी पहचान की जा सके। संभावना जताई जा रही है कि चोर बाहर के हैं।

 

पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम, वर्ना होगा आंदोलन

गोविंदपुर मेन रोड में दुकान से रात को हुई चोरी व दो अन्य दुकानों का ताला तोड़े जाने से स्थानीय दुकानदारों में दहशत व असुरक्षा का माहौल उत्पन्न हो गया है। चोरी की जानकारी मिलने पर सोमवार को आजसू नेताओं का कहना था कि अब पेट्रोलिंग नहीं के बराबर होती है। स्थिति यह है कि गोविंदपुर से बाहर से आकर हजारों लोग बस गए, जिनका कोई सत्यापन नहीं हुआ है। नेताओं ने चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस को 48 घंटे का समय दिया है। यदि चोर नहीं पकड़े जाते तो स्थानीय जनता दुकानदारों के साथ सड़क पर उतरने को बाध्य होगी।


यह भी पढ़ें: ये नर्स है या जल्लाद, हॉस्पिटल में इलाज कराने आए 97 मरीजों को मार डाला

Posted By: Inextlive