Bigg Boss 13 winner: सिद्धार्थ शुक्ला को हकदार नहीं मानते रनर अप आसिम रियाज के फैंस सोशल मीडिया पर हुई लड़ाई

2020-02-16T12:54:16Z

Bigg Boss 13 winner सिद्धार्थ के ट्राफी पर कब्जा करने के बाद अगर आपको लगता है बिग बॉस को ये टेढ़ा सीजन खत्म हो गया तो आप पूरी तरह गलत हैं। जैसे ही शो के विनर का नाम अनाउंस हुआ सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की फाइट की शुरूआत हो गई। बिग बॉस के पुराने सीजन्स के एक्स कंटेस्टेंटस के बीच रनर अप रहे आसिम रियाज और विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बहस होने लगी। इसमें गौहर खान और किश्वर मर्चेंट जैसे नाम प्रमुख रहे।

कानपुर। Bigg Boss 13 winner: विजेता सामने आने के बाद बिग बॉस 13 का एंड नहीं हुआ है। ऑनलाइन स्पेस में वोटिंग भले ही खत्म हो गई हो पर लड़ाई अभी जारी है। जिस पल सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर डिक्लेयर किया, उसी मिनट से नए हैशटैग के साथ अगेंस्ट फेवर में खड़े फैंस के बीच नया मुकाबला शुरू हो गया। शो के एक्स कंटेस्टेंट और फैंस के रिएक्शंस सामने आने लगे। किश्वर मर्चेंट और गौहर खान ने जब आसिम रियाज़ का साथ दिया तभी से सिद्धार्थ के फैंस और आसिम के फैंस के बीच ट्विटर वॉर भी शुरू हो गई।

Truly the qualities that a winner should&यve possessed , were in ASIM ! His journey video said it all ! #MyWinnerASIM ......

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) February 15, 2020

गौहर का साथ आसिम के साथ
बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने फिर से असीम को अपना सपोर्ट दिया। और अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वास्तव में वे गुण जो एक विजेता के पास होने चाहिए वो आसिम में ही थे। गौहर ने शुरू से ही माना है कि आसिम ही उनके लिए विनर हैं। उन्होंने #माई विनर आसिम को ही फेवर किया है।

What a predictable season .. paras leaving with the money, Asim and Sid top 2.. and a totally undeserving candidate wins !! #bestseasonever ? #BB13GrandFinale

— Kishwer M Rai (@KishwerM) February 15, 2020

किश्वर के लिए सिद्धार्थ नहीं करते डिजर्वएक औऱ एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने तो पूरे शो को 'प्रेडिक्टेबल' और सिद्धार्थ को 'नॉनडिजर्विंग' डिक्लेयर कर दिया। उन्होने लिखा की शो पूरी तरह प्रेडिक्टेबल था, जिसमें पारस छाबड़ा का पैसे लेकर शो छोड़ना सिड औऱ आसिम का फाइनल दो में आना और सिड का जीतना सब शामिल है। उन्होंने सिद्धार्थ के लिए अनडिजर्विंग कैंडिडेट का इस्तेमाल किया। सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने यह भी दावा किया कि सिद्धार्थ शुक्ला की जीत 'फिक्स्ड' थी। जबकि एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने सिद्धार्थ को एक शानदार व्यक्ति बताते हुए बधाई दी है।

Congratulations for your victory Sidharth ji! I am happy for you, and you're a gem of a person :)@sidharth_shukla Congratulations ?¬ンᄂ️?￰゚ホノ? pic.twitter.com/0a9MdpXv3R

— Laxmi (@TheLaxmiAgarwal) February 16, 2020

नए हैश टैग की शुरूआत
बिग बॉस से सिडनाज और सपोर्ट सिड या सपोर्ट आसिम जैसे कई हैश टैग सेशल मीडिया पर शुरू किए हैं। इस शो का फिनाले भी इससे अछूता नहीं रहा और विनर डिक्लेयर होने के बाद कुछ नए हैश टैग ट्रैंड करने लगे। इनमें #bestseasonever # BB13GrandFinale, #SidharthShuklaForTheWin, #CongratulationsSid, #SidHearts, #BWWnerSSid, #FixedWinnerSidharth, #MyWinnerAsim, #AsimDeservesTrophy और #BuredB # के साथ सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

पूरे शो में चर्चा में रहे सिद्धार्थ
भले ही ट्रेंड कुछ भी हो और सच कैसा भी हो पर इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता कि टीवी शो 'बालिका वधु' और 'दिल से दिल तक' के लिए फेमस सिद्धार्थ जो 2014 में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में अपना बॉलीवुड डेब्यु भी कर चुके हैं इस शो में हमेशा चर्चा में रहे। सारे शो के दौरान वो हर मामले के सेंटर में नजर आये। वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके सिड को बिग बॉस 13 में उनके को कंटेस्टेंट लगातार टारगेट करते रहे। आसिम के साथ उनकी दोस्ती और दुश्मनी दोनों डिस्कशन का टॉपिक बनी रही, और ज्यादातर फैंस फिनाले की फाइट इन दोनों के बीच ही एक्सपेक्ट कर रहे थे। सिद्धार्थ और आसिम के अलावा, शो के चार अन्य फाइनलिस्ट शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा थे।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.