PATNA : मृत्युंजय ने बताया कि शनिवार को चारूलता को लेकर वो पूजा करने पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर आया था। दोनों ने पूजा की। फिर वाइफ को एक हजार रुपए दिए। इसके बाद चारू घर के लिए निकली। जबकि मृत्युंजय को किसी काम से दूसरे जगह जाना था। लेकिन आधे रास्ते से वो घर लौट गया। रास्ते में उसकी नजर मोबाइल पर बात कर रही वाइफ पर पड़ी। पूछने पर चारूलता ने कहा कि मां से बात हो रही थी। जबकि मृत्युंजय का आरोप है कि बातें मां से नहीं बल्कि दूसरे व्यक्ति से की जा रही थी।

गले को पैर से दबाया था

फिर घर पहुंचते ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ। मृत्युंजय ने चारू की जमकर पिटाई की। इससे वह फर्श पर गिर गई। फिर उसके गले पर रख दिया। जिससे उसकी मौत से हो गई। ये सारी वारदात हुई घर के गेस्ट रूम में, जो घर में इंट्रेंस करते ही है।

टुकड़ों में काटने की थी तैयारी

मौत के बाद भी मृत्युंजय का गुस्सा कम नहीं हुआ। उसने डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए उसे टुकड़ों में काटने का प्लान बनाया। इसके लिए चाकू और आरी का जुगाड़ किया। गला, हाथ, पैर और पेट को काटने की कोशिश की, लेकिन ऐसा कर नहीं सका। शनिवार की पूरी रात डेडबॉडी के साथ अकेले काटा।

फ्लाइट, कार से भागे दिल्ली

रविवार की सुबह मृत्युंजय डेड बॉडी को एक कमरे में छोड़ व घर को बंद कर मोतिहारी स्थित पुस्तैनी घर चला गया। वहां पिता और मां को सारी बात बताई। इसके बाद पिता और मां ढ़ाई साल के पोते को लेकर मोतिहारी से हजारीबाग निकले। वहां से रांची गए और फ्लाइट पकड़ दिल्ली फरार हो गए। जबकि मृत्युंजय कार से मोतिहारी से दिल्ली भाग गया।

एयरपोर्ट पर पीटा

इधर, मृत्युंजय और घरवालों को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम दबिश बनाए हुए थी। मोतिहारी, बेतिया और सुपौल में छापेमारी की जा रही थी। पटना पुलिस ने मृत्युंजय के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर ले रखा था। इसी बीच पता चला कि गुरुवार की सुबह फ्लाइट से वो दिल्ली से पटना आ रहा है। पुलिस टीम पटना एयरपोर्ट पर पहले से मुस्तैद थी।

इसकी भनक चारूलता के मायकेवालों को भी लगी। काफी सारे फैमिली मेंबर एयरपोर्ट पहुंच गए। एयरपोर्ट से बहार निकलते ही फैमिलीवाले मृत्युंजय पर बरस पड़े। उसकी जमकर धुनाई की। लेकिन पुलिस ने मोर्चा संभाला और किसी तरह से मृत्युंजय को लेकर एयरपोर्ट से निकल गई। दूसरी तरफ पटना पुलिस को ससुर अनिल कुमार, सास और देवर समेत भ् लोगों की तलाश है। एसएसपी मनु महाराज के अनुसार इन सभी की तलाश तेज कर दी गई है। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Posted By: Inextlive