- धर्मेद्र प्रधान ने कहा, बिहार का बंटाधार करेंगी नीतीश-लालू का गठबंधन

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: देश में जहां सौ में 60 घरों में गैस कनेक्शन है, वहीं बिहार में सौ में सिर्फ 31 घरों में ही गैस कनेक्शन है। जरूरी है ज्यादा से ज्यादा घरों में गैस कनेक्शन हो। इसके लिए बीपीएल के तहत आने वाले फैमिली को विशेष छूट की व्यवस्था सेंट्रल गवर्नमेंट ने की है। ये बातें सेंट्रल पेट्रोलियम मिनिस्टर धर्मेद्र प्रधान ने कही। वह संडे को पटना सिटी में राधाकृष्ण जालान हाई स्कूल में आयोजित बीजेपी की ओर से पटना साहिब विधान सभा के पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से घरेलू कनेक्शन में कमी के बारे में बात की। इसके बाद गैस कंपनियों से बीपीएल परिवार के लिए कनेक्शन में 1600 रुपए की छूट दिलाने की व्यवस्था की गई। इससे गैस कनेक्शन की संख्या बढे़गी।

विकास मॉडल पर लड़ेंगे इलेक्शन

सेंट्रल मिनिस्टर ने कहा कि बीजेपी बिहार में होने वाले विधान सभा इलेक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल के आधार पर ही मैदान में उतरेगी। उन्होंने दावा किया कि बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनना तय है। एनडीए पूरे एजेंडा के साथ इलेक्शन के लिए तैयार है।

नकार देगी पब्लिक

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि इलेक्शन में भ्रष्टाचार, घृणा फैलाने वाले व जंगल राज कायम करने वाले गठबंधन को पब्लिक नकार देगी। नीतीश-लालू का नया गठबंधन बिहार का बंटाधार करेगी। उन्होंने पत्रकारों को बयान देने से बीजेपी नेताओं को बचकर रहने की सलाह दी। चुटकी लेते सेंट्रल मिनिस्टर ने कहा कि नीतीश गठबंधन रीतलाल यादव जैसे लोगों के भरोसे महिलाओं की सुरक्षा करेगी।

Posted By: Inextlive