-आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम नरेद्र मोदी पर फिर साधा निशाना

-कहा अमेरिका के राष्ट्रपति खाते हैं गाय का मांस और मोदी गले लगाते हैं

PATNA (14 Oct): आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बुधवार को एक साथ कई मामलों को लेकर बीजेपी और पीएम नरेद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी का सफाया कर देंगे। साथ ही कहा कि आरक्षण खत्म करने की बात आग की तरह फैली हुई हैं, भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत कहते हैं आरक्षण खत्म करो। अगर ऐसा हुआ तो ईट से ईट बजा देंगे। भाजपा भी सत्ता के घमंड में आरक्षण खत्म करने की कोशिश में हैं। लालू ने यह भी कहा कि हरियाणा और राजस्थान में क्0वीं फेल व्यक्ति पंचायत चुनाव भी नहीं लड़ सकता है।

दादरी में क्या हुआ? विकास की बात करते हैं

लालू ने नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पीएम को यह बताना चाहिए कि दादरी में क्या हुआ। प्रशासन की बात हो रही है। क्या अयोध्या के समय भी मुलायम सिंह की सरकार थी? गुजरात में आग लगी है। हार्दिक पटले आंदोलन कर रहा है। लालू ने कहा कि गुजरात दंगा के समय अटल बिहारी वाजपेयी ने पूछा था कि नरेन्द्र मोदी हम किस मुंह से विदेश जायेंगे। लालू ने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी मेरी जाति की बात करते रहे हैं उनकी जाति कोई नहीं जानता।

ओबामा तो खाते हैं बीफ

लालू ने कहा कि अमेरिका के प्रेसिडेंट भी तो गाय का मांस खाते हैं। अमेरिका जाने पर मोदी उनसे गले मिलते हैं। विश्व हिन्दू परिषद वाला क्यों हंगामा नहीं करता? लालू ने कहा कि गौ मांस पर हम कभी नहीं बोले। महुआ में गुस्से में बोल दिये थे।

नीतीश ही होंगे सीएम

लालू ने महागठबंधन की जीत के दावे किये। साथ ही यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार ही होंगे चाहे गठबध्ान में राजद को अधिक सीटें क्यों न आये। हम अपनी बातों से पीछे नहीं हटेंगे चाहे जो हो। महागठबंधन से सीएम कैंडिडेट नीतीश कुमार को बनाया है।

Posted By: Inextlive