PATNA : चार चरण के चुनाव में ही महागठबंधन ने जीत हासिल कर ली है। पांचवां चरण भी महागठबंधन के नाम ही रहने वाला है। भाजपा के जो भी दावे थे उसकी हवा निकल गई है। चार चरणों में ही महागठबंधन क्भ्0 सीटें जीत चुका है। कोशी, सीमांचल और मिथिलांचल में नीतीश कुमार ने विकास की बयार बहायी है। इन तीनों क्षेत्रों में नीतीश कुमार ने बजट से अलग जाकर विशेष पैकेज के तहत काम किया है। ये कहा जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने।

कहा कि जिस कोशी त्रासदी के लिए भ् करोड़ की राशि गुजरात सरकार से आई थी , उसका प्रचार प्रसार ऐसे किया जा रहा था जैसे भीख में पैसे दिए गए हों। कोसी की जनता इतनी भी बेगैरत नही थी कि किसी के फेंके हुए पैसे को ले लिया जाए। किसी की मदद की जाती है तो उसका सम्मान भी किया जाता है लेकिन इस तरह ढिंढोरा नहीं पीटा जाता है।

कहा कि बीपीएससी में नीतीश कुमार ने मैथिली की वापसी कराई थी। सुशील मोदी ने यदि बीपीएससी में मैथिली की वापसी कराई है तो एक भी दस्तावेज पेश करें। सिर्फ झूठ का सहारा लेकर चुनाव में आम जनता को बरगला रहे हैं सुशील मोदी। नीतीश कुमार ने मिथलाचंल के लिए जो कुछ किया है वो मिथिला की जनता जानती और समझती है ।

कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग सीमांचल के इलाके में उन्माद फैलाने में लगे हैं। जिस इलाके में भाजपा के लोग और उनके समर्थक नही रहते हैं उस इलाके में अशांति फैलाने में लग जाते हैं।

Posted By: Inextlive