- यूनिवर्सिटी कैंपस में लगेंगे 70 सीसीटीवी कैमरे

- जांच शुरू, टीम 11 मई को सौंपेगी अपनी रिपोर्ट

PATNA: चाणक्या नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के कैंपस पर तीसरी नजर यानी सीसीटीवी कैमरे की नजर रहेगी। गुरुवार को यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने यह निर्णय लिया। रजिस्ट्रार डॉ एसपी सिंह ने बताया कि कैंपस में 70 सीसीटीवी कैमरे जल्द लगाए जाएंगे। प्रक्रिया स्टार्ट कर दी गई है। कैमरा ब्वॉयज हॉस्टल, जिम, कम्यूनिटी हॉल, लाइब्रेरी, कैंटीन पार्किंग एरिया सहित सभी प्रमुख जगहों पर निगरानी रखेगी। कैंपस में हर एक्टीविटी पर नजर रखी जाएगी। किसी अनहोनी पर एडमिनिस्ट्रेशन तुरंत एक्शन लेगा।

दोषी स्टूडेंट्स हटेंगे

दोषी स्टूडेंट्स को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। सीनियर पर जूनियर्स के साथ रैगिंग व मारपीट के आरोप के बाद गुरुवार से टीम जांच में लगी है। जूनियर्स व सीनियर्स का अलग-अलग बयान दर्ज किया गया है। टीम ने हॉस्टल में स्पॉट का जायजा लिया। टीम क्क् मई को रिपोर्ट सौंपेगी।

स्टूडेंट्स ने किया बायकॉट

फस्ट ईयर के स्टूडेंट्स ने गुरुवार को क्लास का बायकॉट किया। स्टूडेंट्स की डिमांड है कि जब रैगिंग में शामिल स्टूडेंट्स का नाम बता दिया तो एक्शन में लेट क्यों।

जांच टीम की रिपोर्ट आने तक स्टूडेंट्स धैर्य रखें। क्क् मई को रिपोर्ट मिलेगी। दोषी स्टूडेंट्स के लिए यूनिवर्सिटी कैंपस में कोई जगह नहीं है। हर हाल में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। कैंपस में ऐसी घटना रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाई जा रही है।

-डॉ एसपी सिंह, रजिस्ट्रार, सीएनएलयू

Posted By: Inextlive