- अनाप-शनाप बातें आ रहीं इस पर और हो रहा गंदी भाषा का भी प्रयोग

- पार्टी दफ्तर में आयोजित हुआ कर्पूरी जयंती समारोह

- पार्टीजनों से कहा, लोगों के बीच जाकर एक-एक बात बताएं

PATNA :

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि जब तक उनके हाथ में काम है तब तक वह लोगों की सेवा करते रहेंगे। कुछ लोग सत्ता का सुख लेना चाहते हैं पर मेरे लिए सत्ता का मतलब है सेवा। हम लगातार यह कहते रहे हैं कि लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है। मैंने किसी की उपेक्षा नहीं की है। बिहार आगे बढ़ रहा है। इसे गौर से देखिए। जदयू प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में कर्पूरी जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने यह बात कही।

इंटरनेट मीडिया पर फिर बोले

मुख्यमंत्री ने पुन: इंटरनेट मीडिया पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर एंटी सोशल काम हो रहा है। अनाप-शनाप बातें लिखी जा रही और गंदी भाषा का प्रयोग हो रहा। मन सकारात्मक नहीं रहेगा तो समाज आगे नहीं बढ़ सकता। ऐसे लोग आगे अपने माता-पिता का भी ध्यान नहीं रखेंगे। कुछ लोग कुछ हासिल करने के चक्कर में अनाप-शनाप करते हैं। कुछ लोग प्रचार पाने की मंशा से मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। मैं उनकी नोटिस नहीं लेता। अगर मेरे खिलाफ बोलने से प्रचार मिलता है तो मौज में रहें वे लोग।

मुख्यमंत्री ने जयंती समारोह में मौजूद जदयू के लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोगों के बीच जाकर पूरी बात बताएं। नयी पीढ़ी को यह बताएं सरकार क्या-क्या कर रही है। हम चाहते हैं कि नयी टेक्नोलॉजी का सदुपयोग हो। लोगों के बीच जाने से यह भी मालूम हो सकेगा कि कौन सा काम ठीक से नहीं हो रहा। एकजुट होकर लोग काम करें। कहा, यह भी स्वाभाविक है कि जब काम होने लगता है तो लोगों का मन यह करता है कि काम और हो। लोगों से जब बात करते रहेंगे तो इस बारे में जानकारी बढ़ेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कर्पूरी ठाकुर के विचार को धरती पर उतारने की दिशा में प्रयत्नशील रहते हैं। जो पीछे थे उन्हें मुख्यधारा में लाने के लिए काम किया गया। हर तबके के उत्थान के लिए काम हो रहा। कोविड-19 को ले चल रहे अभियान के संदर्भ में उन्होंने कहा कि हमलोगों की उम्मीद है कि कुछ महीनों में इससे मुक्ति मिल जाएगी।

Posted By: Inextlive