- महालेखाकार की पत्‍‌नी की कार में भी ठोका, हुए गिरफ्तार

- सचिवालय थाना के पुनाईचक के पास की घटना, थाने लाई पुलिस

- पहले से ही विवादों में रहे हैं डीएवी के एक्स प्रिंसिपल रामानुज

PATNA: डीएवी बोर्ड कॉलोनी के एक्स प्रिंसिपल रामानुज प्रसाद ने दो कार और एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को पीएमसीएच में एडमिट करवाया गया है। इस संबंध महालेखाकार संजय कुमार की पत्‍‌नी रितु राज ने सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। उनकी गाड़ी में भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जिसमें उनके ड्राइवर संजय कुमार उर्फ रतन जख्मी हो गया। करीब पौने तीन बजे सचिवालय थाना के पुनाईचक मोड़ के पास की है।

बिना नम्बर की थी गाड़ी

रीतू ने थाने में जो कंपलेन दर्ज की, उसमें लिखा है कि वे बोरिंग रोड से घर का सामान खरीदकर जा लौट रही थी इसी दौरान एक कार और बाइक को टक्कर मारकर भाग रही सुमो विक्टा गाड़ी ने उनके वैगन आर में टक्कर मार दी। सुमो बिना नम्बर प्लेट की थी। गाड़ी खुद रामानुज प्रसाद चला रहे थे। इसके बाद वहां पहुंच थाने की पुलिस ने गाड़ी सहित रामानुज प्रसाद को थाने लाया। इस संबंध में एसएसपी विकास वैभव ने बताया कि रामानुज प्रसाद का गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन प्रावधान के तहत उन्हें थाने से ही बेल दे गई।

The other side

विवादों में रामानुज प्रसाद

फरवरी महीने से ही डीएवी बोर्ड कॉलोनी के एक्स प्रिसिंपल रामानुज विवादों में रहे हैं। पहले तो उनके स्कूल की लड़की के लापता होने के बाद एडमिशन के गोरखधंधे का खुलासा हुआ, जिसके बाद रामानुज को हटाया गया। इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही उनके खिलाफ गबन का मामला भी शास्त्रीनगर थाने में डीएवी प्रशासन द्वारा दर्ज करवाई गई थी। इससे पहले उनकी गाड़ी भी चोरी हो गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद किया था। अब एक बार उसी गाड़ी से टक्कर और गिरफ्तारी।

Posted By: Inextlive