ARA: भोजपुर जिले में एक तिलक समारोह में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे की तलाश जारी है। लाइसेंसी रायफल व दस गोलियां भी जब्त की गई है। भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने सोमवार को दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ रेगुलर रायफल बरामद होने की पुष्टि की है। रायफल एक सीआरपीएफ जवान की है। पकड़े गए आरोपितों में वह भी है, जिसकी छह दिसंबर को शादी होने वाली थी।

एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

वायरल वीडियो भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव का है। वीडियो में दूल्हा साथी समेत स्टेज पर डांसर के साथ शस्त्र लेकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। एसपी के निर्देश पर टीम ने सिकरहटा थाना के सिकरौल निवासी दूल्हे बीरू कुमार पांडेय तथा तरारी थाना के हरदियां गांव निवासी शिवम कुमार मौआर को गिरफ्तार कर लिया। शिवम बीरू का ममेरा भाई है। एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खुलेआम शस्त्रों का प्रदर्शन

फुटेज के आधार पर सिकरौल निवासी बीरू कुमार पांडेय, नारायण पांडेय उर्फ करिया पांडेय तथा हरदियां गांव निवासी शिव कुमार मौआर को चिह्नित किया गया है। नारायण पांडेय उर्फ करिया पांडेय फरार है। दो रोज पहले सिकरौल निवासी निवास पांडेय के बेटे का तिलक आया हुआ था। तिलक के दौरान डांसर बुलाई गई थी।

Posted By: Inextlive