- पुलिस की टीम ने कहा, सही दिशा में हुई जांच

PATNA

: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर पटना पुलिस की स्पेशल टीम मुंबई से लौट आई है। एयरपोर्ट पर पटना पुलिस की टीम ने कहा कि इंवेस्टिगेशन चैलेंजिंग रहा। इसके बावजूद हमलोगों ने अपना काम बढि़या से कर लिया है। टीम के सदस्यों ने कहा कि जांच के दौरान कई महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं। हालांकि, पुलिस टीम जांच से संबंधित सवालों का जवाब देने से बचती रही।

सीनियर अफसरों से मिल रहे थे निर्देश

टीम के सदस्यों ने बताया कि जिस मकसद से हमलोग गए थे, उसे हासिल कर लिया। मुंबई में रहने के दौरान सीनियर अफसरों से हमलोगों को जांच से संबंधित निर्देश मिल रहे थे। इसलिए जांच में ज्यादा परेशानी नहीं हो रही थी। उन्होंने बताया कि जांच पर बिहार पुलिस के सीनियर अफसरों की निगाह थी। उनके निर्देश के अनुसार हमलोग जांच को आगे बढ़ा रहे थे।

काफी कम समय मिला

पुलिस टीम के सदस्यों का कहना है कि मुंबई में जांच के लिए काफी कम समय मिला। फिर भी काफी हद तक हमलोगों ने अपना काम कर लिया। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के संबंध में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि यह इंवेस्टिगेशन का पार्ट है इसलिए हमलोग कुछ नहीं कह सकते। वहीं, बीएमसी की ओर से जबरदस्ती क्वारंटीन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमलोगों को कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। ऑटो में जबरदस्ती बैठाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। ऑटो में बैठना काम का तरीका है। वहीं, मुंबई के असहयोग के सवाल पर टीम के सदस्यों ने चुप्पी साध ली।

Posted By: Inextlive