- पिता के मोबाइल पर आया एमएमएम, फैमिली मेंबर्स से की बात

PATNA CITY : तीन दिनों से लापता महेन्द्रू के बुट्टी राय गली निवासी मोहित कुमार का पता चल गया है। पुलिस को उसका लास्ट लोकेशन इलाहाबाद मिला है। सुलतानगंज थाने की पुलिस के अनुसार मोहित दिल्ली से अलीपुरद्वार जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस से पटना लौट रहा है। मोहित की फैमिली वालों से मोबाइल पर बात हुई है। एसएचओ शालिग्राम कुमार के अनुसार मोहित के बयान के बाद ही स्पष्ट होगा कि वह पटना से बाहर कैसे गया?

बंद थी कोचिंग तो गया कहां था?

इंटरमीडिएट फ‌र्स्ट ईयर का स्टूडेंट मोहित संडे की सुबह करीब पौने आठ बजे घर से निकला था। उसने फैमिली वालों को यही बोला था कि कोचिंग जा रहा है। नया टोला के एक प्राइवेट कोचिंग में वह डेली क्लास करने जाता था। डेली की तरह जब मोहित दोपहर घर नहीं लौटा तो बड़ी सिस्टर कोमल ने मोबाइल पर कॉल किया, मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। मोहित के कोचिंग जाने के प्वाइंट को भी पुलिस ने खंगाला। जिसमें पता चला कि उस दिन कोचिंग बंद थी। फिर सवाल ये है कि कोचिंग जब बंद थी तो आखिरकार मोहित गया कहां था? साथ ही उसने झूठ क्यों बोला?

कैसे कर सकता है एसएमएस

संडे की दोपहर ख्.ब्भ् बजे मोहित के मोबाइल से पिता दीपक सिंह के मोबाइल पर एसएमएस आया। जिसमें लिखा था कि उन तीन लोगों ने मुझे पकड़ लिया और मुझे पटना से बाहर ले जा रहे हैं। मोहित ने फैमिली वालों को मोबाइल पर बताया कि किसी ने उसे नशे की दवाई खिला दी। अगर वह नशे में था तो उसने मोबाइल से एसएमएस कैसे किया?

मामला संदेहास्पद है। हालांकि मोहित का पता चल गया है। कोचिंग रविवार को बंद थी। मोहित से पूछताछ के बाद ही रहस्यों से पर्दा उठेगा।

-सुधीर कुमार पोरिका, सिटी एसपी ईस्ट

Posted By: Inextlive