New NIFTinians nice niche on floor

- बैक टू स्कूल और बॉलीवुड थीम पर आयोजित हुआ फैशन शो

-डांस व म्यूजिक-मस्ती में झूमे निफ्टियंस, न्यू कैंपस में फ‌र्स्ट टाइम शो

PATNA: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट ) में फ्राइडे को कल्चरल इवेंट ऑर्गनाइज किया गया। इसमें स्टूडेंट्स ने जमकर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। डांस, सांग, फैशन शो, जोक और कई मस्ती भरे इवेंट से स्टूडेंट्स एक्टिविटी प्रमोशन दिखी। इवेंट में सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेस से कैंपस में धूम मचा दी। ओरिएंटेशन सेशन के बाद का यह इवेंट अपने आप में बहुत सुकून भरा था। न्यू बैच के इंटरैक्शन के ऐसे फॉर्मल ओकेजन पर निफ्ट के डॉयरेक्टर प्रो। संजय श्रीवास्तव, स्टूडेंट डेवलपमेंट को-आर्डिनेटर श्वेता सहित कई अन्य मौजूद थे। श्वेता ने न्यू बैच को इवेंट के लिए गाइड किया और थीम में स्टूडेंट्स ने खूब मेहनत भी की।

New campus, first show

फैशन शो का जलवा न्यू कैंपस में रोमांच भर रहा था। हर कोई अपनी थीम के मुताबिक ड्रेस अप होकर फैशन के अपने फ‌र्स्ट एक्सपीरियंस से सबको रू-ब-रू कराया। यह न्यू कैंपस का सबसे पहला फैशन शो था। इस बारे में न्यू बैच की स्टूडेंट ऐश्वर्या ने बताया कि हमलोग कई इवेंट कर रहे हैं, जिसमें फैशन शो खास है। इसमें करीब क्म् स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट कर रहे हैं। इसमें दो थीम पर शो किया गया। एक-बैक टू स्कूल और दूसरा, बॉलीवुड। दोनों थीम पर ही सभी फैशन शो पार्टिसिपेंट्स ने अपनी कॉस्ट्यूम सेलेक्ट की थी। खास बात यह है कि इस शो के लिए इन सभी न्यू स्टूडेंट्स के पास बहुत कम समय था, पर तैयारी अच्छी की।

फन और प्राइजेज भी कम नहीं

इवेंट की शुरुआत फन इवेंट के साथ ही की गई, जिसमें हर स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। गुब्बारे फोड़े, एक-दूसरे के साथ जोक और मिमिकरी भी की। स्टूडेंट ऐश्वर्या ने बताया कि इसमें सिर्फ हर कोई पार्टिसिपेट ही नहीं कर रहा है, बल्कि इसके लिए प्राइजेज भी रखे गए हैं। इसमें करीब हर इवेंट शामिल है। जैसे बेस्ट कॉस्ट्यूम, बेस्ट डांस और बेस्ट सिंगर आदि। इसमें हर बैच के स्टूडेंट ने अपनी पार्टिसिपेशन की।

Posted By: Inextlive