- दो युवकों के स्वजनों ने कहा, मिलावटी शराब पीने से बिगड़ी थी तबीयत

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के गांवों में तीन लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। जबकि कई लोगों के बीमार होने की सूचना है, जो आसपास के निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। इनमें शहर के एक अस्पताल में भर्ती मनोज राय की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि उसकी आंखों की रोशनी भी चली गई है। विशनपुर गिद्धा के गुड्डू साह (32) और आगा नगर के छोटू कुमार (25) के स्वजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम को शराब पीने से दोनों की तबीयत बिगड़ गई थी। दस्त और पेट में दर्द के साथ आंखों की रोशनी कम हो गई थी। इलाज के बाद भी दोनों को नहीं बचाया जा सका।

एक की मौत पटना ले जाते समय हुई

वहीं माधोपुर के सुदेष्ट साह की मौत पटना ले जाते समय हुई। स्वजनों ने बताया कि वे बीमार थे। जबकि गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि शराब पीने से उनकी तबीयत बिगड़ी थी। घटना की सूचना के बाद एएसपी (पश्चिमी) सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इलाके में छापेमारी की। इसी क्रम में गांव के बगल से गुजरने वाले तिरहुत नहर के बांध के किनारे जमीन में दबाकर रखी गई भारी मात्रा में मिलावटी शराब को नष्ट किया गया।

पूछताछ के लिए महिला हिरासत में

एएसपी को मृत गुड्डू के भाई ने बताया कि वह कचरी की दुकान चलाता था। गुरुवार शाम माधोपुर चौक के पास उसने शराब पी। उसने बताया कि शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार कन्हैया राय के भाई मनोज राय ने शराब की व्यवस्था की थी। शुक्रवार सुबह गुड्डू की तबीयत बिगड़ गई। पहले निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। यहां से एसकेएमसीएच ले जाने के बाद चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। तबीयत बिगड़ती देख उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शनिवार की सुबह उसकी अंत्येष्टि की गई। इस सूचना के बाद एएसपी ने मनोज राय के घर पर छापेमारी की, हालांकि वहां कुछ नहीं मिला। मनोज की पत्नी को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ ले गई।

दोबारा तबीयत बिगड़ने से गई जान

वहीं छोटू के स्वजनों ने बताया कि गुरुवार को वह शराब पीकर आया था। तबीयत बिगड़ने पर उसका निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। इसके बाद उसे घर ले आया गया। लेकिन फिर तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

Posted By: Inextlive