PATNA : चारूलता की चीखें आज भी उस मकान में गूंज रही है, जहां उसकी लाश पिछले तीन दिनों से सड़ रही थी। आखिर क्यों मार दिया ससुरालवालों ने। यह सवाल अब एक पहेली बन गई है। एक बैंक पीओ बहू से इतनी क्या नाराजगी हो गई जो अपने ही दरिंदे बन गए। बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ थी चारूलता मौआर और बोरिंग कैनाल रोड ब्रांच में पोस्टेड थी। दानव निकला पति। जिसने घरवालों के साथ मिलकर हत्या कर दी। मामला है पत्रकार नगर थाना के गांधी नगर इलाके का। जहां शिवम अपार्टमेंट के पास मृत्युंजय देव साकेत का घर है। वह चारूलता का पति है। घर में इनके अलावा मृत्युंजय का पिता, छोटा भाई और मां रहते थे। घर के पास में ही इनका मेडिकल स्टोर है।

बदबू से हुआ खुलासा

मृत्युंजय का घर तीन दिनों से बंद था। सोमवार की सुबह घर के अंदर से बदबू आ रही थी। जिससे पड़ोसियों को गड़बड़ी की आशंका हुई। तुरंत पत्रकार नगर थाने को जानकारी दी। साथ ही चारू के मायकेवालों को भी बताया। इनकी मौजूदगी में पुलिस ने घर का ताला तोड़ा। अंदर जो नजारा दिखा, उसे देख हर कोई दंग रह गया। चारू की डेडबॉडी मिली। संभावना है कि तीन दिन पहले चारू की हत्या कर ससुरालवाले घर को बंद कर फरार हो गए।

शुक्रवार को हुई आखिरी बात

लाडली की लाश देख घरवालों को समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया। चारू की मां के अनुसार शुक्रवार को बेटी से आखिरी बार बात की थी। इसके बाद नहीं हो सकी।

अक्सर करते थे मारपीट

चारू का मायका सुल्तानगंज थाना के तहत मुबारकपुर इलाके में है। मायकेवाले बिजनेसमैन हैं। चारू की शादी ख्0क्ख् में हुई थी। शादी के बाद से ससुरालवाले दहेज के लिए चारू को पीटते थे।

तलाश में जुटी पुलिस

पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मायकेवालों के बयान के आधार पर पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive