-सभा स्थल पर एसपीजी ने संभाली कमान, ड्रोन कैमरे से मॉनिटरिंग

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा और मुजफ्फरपुर के बाद पटना के वेटनरी कॉलेज कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसे देखते हुए पटना में सभा स्थल पर एसपीजी ने डेरा डाल लिया है। सुरक्षा-व्यवस्था के हर पहलुओं का मुआयना किया जा रहा है। मंच से लेकर उसके आसपास की व्यवस्था को प्रधानमंत्री की स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स खुद जांच-पड़ताल कर रही है। ट्यूजडे को पटना जिला प्रशासन से लेकर पुलिस फोर्स सुरक्षा और व्यवस्थाओं के इंतजामों को अंतिम रूप देने में लगे रहे।

हर जगह फोर्स तैनात

पटना में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर अलग-अलग स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात किए गए हैं। सभा स्थल के आसपास की सभी बिल्डिंग्स पर पुलिस तैनात रहेगी। ड्रोन कैमरे से मॉनिटरिंग की जाएगी। पुलिस फोर्स ने सभा स्थल और आसपास के क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया है। पीएम के संबोधन से पहले वेटनरी कॉलेज के अधिकारियों को मैदान के अंदर की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

पीएम के भोजन को परखने

वालों की हुई कोरोना जांच

पीएम नरेंद्र मोदी के पटना दौरे के दौरान उनके चाय-नाश्ते, भोजन और पेय पदार्थ की जांच के नियुक्त अधिकारियों की मंगलवार को कोरोना जांच की गई। इसके अलावा मौर्य होटल के स्टाफ, शेफ आदि की भी कोरोना जांच की गई है। पीएम दिल्ली से प्लेन से पटना आएंगे और 5 मिनट बाद ही हेलीकॉप्टर से दरभंगा व मुजफ्फरपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 2.05 बजे पटना आएंगे और तीन बजकर 30 मिनट पर दिल्ली रवाना होंगे।

Posted By: Inextlive