- पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लगाया बड़ा आरोप

- कहा लालू प्रसाद के परिवार में हैं घोटालों की पूरी फेहरिस्त

PATNA : पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर अपने बयान से लालू प्रसाद के परिवार पर आरोप लगाकर बिहार की राजनीति में हलचल मचा दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि 31 लाख की जमीन राबड़ी देवी को दान में दे दिया गया है। उन्होंने कहा है कि सिलसिला अभी थमा नहीं है और जमीन का खेल इस परिवार में धड़ल्ले से चल रहा है।

- कई का नाम आया सामने

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि रघुनाथ झा, कांति सिंह, प्रभुनाथ यादव, स्व। सुधा श्रीवास्तव, अब्दुल बारी सिद्धिकी, स्व। बादशाह आजाद द्वारा गिफ्ट या ओने-पौने दाम पर लालू परिवार को जमीन देने का सिलसिला अभी रूक नहीं रहा है।

- सुशील मोदी के आरोप

- 25 जनवरी 2014 को एक अनजान व्यक्ति सिवान के बड़हरिया निवासी ललन चौधरी ने भी 30.80 लाख की अपनी पटना शहर की कीमती जमीन राबड़ी देवी को दान कर दिया।

- ललन चैधरी ने 16 धुर (1088 वर्ग फुट) में 500 वर्गफुट में बने मकान चाहरदिवारी सहित 30.80 लाख की सम्पत्ति दान कर दी।

- ललन चैधरी ने 30 मार्च, 2009 को मकान सहित इस जमीन को 3.97 लाख में खरीदा था जिसे मात्र 5 वर्ष में 10 गुणा कीमत की सम्पत्ति (30.90 लाख) राबडी देवी को गिफ्ट कर दिया।

- किसी सम्पत्ति की कीमत 5 वर्ष में 10 गुणा नहीं बढ़ सकती है, यानि 3.90 लाख की सम्पत्ति का मूल्य 5 साल में 30.90 लाख कैसे हो सकता है?

- लल्लन चौधरी ने दान देते समय डीड में लम्बे समय से (राबडी देवी) से काफी नजदीक रहे तथा (राबडी देवी) लम्बे समय से को financially मदद एवं अन्य सेवा करती रही है और इसलिए (ललन चैधरी) ने यह सम्पत्ति दान करने की इच्छा व्यक्त की है

- आखिर सीवान के बड़हरिया का रहने वाला ललन चैधरी कौन है जिसने 2009 में मकान सहित 3 लाख 97 हजार में पटना शहर में सम्पत्ति खरीदी है

- ललन चैधरी के पास 3.97 लाख कहॉ से आया? 3.97 लाख भुगतान कैसे किया गया?

- फिर मात्र 5 साल में 30 लाख 90 हजार की सम्पत्ति क्यों दान कर दिया?

- ललन चैधरी को इस दान से क्या फायदा हुआ? क्यों 30लाख का नुकसान सहेगा?

- राबड़ी देवी ने क्या financial मदद की जिसके एवज में श्री चैधरी ने फ्0 लाख की सम्पत्ति दे दिया?

- ललन चैधरी को सामने लाया जाए कि वास्तव में इस नाम के व्यक्ति जिसका राबडी देवी से कोई रिश्तेदारी नहीं है क्यों फ्0 लाख का दान कर दिया?

- राबडी देवी ने अपना काला धन इस्तेमाल कर ललन चैधरी के नाम से बेनामी जमीन खरीदी तथा फिर भ् साल बाद दान के माध्यम से अपने नाम रजिस्ट्री करवा ली

Posted By: Inextlive