- पूर्व डिप्टी सीएम ने किसी बड़े चेहरे और मंत्री के शामिल होने की आशंका जताई

CHAPRA: संडे को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट हेड रूपेश सिंह की हत्या में अपराधी को बचाने के लिए जांच धीमी रफ्तार से की जा रही है। हत्याकांड में कई बड़े लोग और कोई मंत्री भी शामिल हो सकता है। इसलिए मामले को दबाया जा रहा है। वेछपरा के जलालपुर के संवरी बख्शीजी ग्राम में रूपेश के स्वजनों से मिलने पहुंचे थे।

दुख की बात है कि अपराधी पकड़े नहीं जा सके

मीडिया से उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि पांच दिन हो गए और अपराधी पकड़े नहीं जा सके। यहां तक कि सुराग तक नहीं मिला कि किसने और क्यों उनकी हत्या की है। लगता है कि ये सरकार अपराधी चला रहे हैं। सीएम थके नजर आ रहे हैं। पुनाईचक से दो किलोमीटर की दूरी पर सीएम आवास है और वहां 15 राउंड गोली चलाई जाती है। छह गोली रूपेश सिंह को लगती है और अपराधी सुरक्षित भाग जाते हैं। यहां तक कि कोई पेट्रो¨लग भी नहीं हो रही है। पीडि़त परिवार को सरकार सुरक्षा प्रदान करे। हत्याकांड की जांच सीबीआइ से करानी चाहिए, वह भी हाईकोर्ट की निगरानी में हो।

कोई सिस्टम से ही सवाल पूछेगा न

तेजस्वी ने कहा कि जब पत्रकार सीएम से सवाल पूछते हैं तो वे भड़क रहे हैं। कोई सिस्टम से ही सवाल पूछेगा न। अपराध क्यों हो रहा है कौन कर रहा है। डीजीपी भी पल्ला झाड़ ले रहे हैं । 16 साल से तो नीतीश ही सीएम हैं, गृह विभाग उनके पास है। स्वजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि रूपेश की पत्नी को रोजगार दिलाने का काम करेंगे।

Posted By: Inextlive