-सुबह 6 से 10 बजे और शाम 4 बजे से 7 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

PATNA : गुरुवार से शहर में लॉकडाउन शुरू हो रहा है। डीएम कुमार रवि ने लॉकडाउन के लिए मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की है। डीएम ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी को अपने-अपने क्षेत्रों में रहने तथा लॉकडाउन के प्रावधानों के अनुरूप अनुपालन सुनिश्चित कराने का सख्त निर्देश दिया है।

राशन की दुकानें खुलेंगी

व्यवसायिक एवं निजी संस्थानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है लेकिन फल एवं स?जी की दुकानें/मंडी तथा मांस एवं मछली के दुकानों के संचालन की अवधि सुबह 6 बजे से 10 बजे और शाम 4 बजे से 7 बजे तक निर्धारित की गई है। डीएम ने उक्त सभी स्थलों पर मास्क पहनने की अनिवार्यता एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने का निर्देश दिया है।

खुला रहेगा निबंधन कार्यालय

16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉक डाउन की अवधि में आवश्यक सुरक्षात्मक उपायों के साथ निबंधन कार्यालय कार्यरत रहेंगे। सरकारी राजस्व संग्रहण में निबंधन विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखते हुए लॉक डाउन की अवधि में भी निबंधन कार्यालय को समुचित सुरक्षा त्मक उपायों के साथ दस्तावेज निबंधित करने हेतु खुले रखने का आदेश निर्गत किया गया है। मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के निबंधन महानिरीक्षक, बिहार, पटना द्वारा निर्गत पत्र के आलोक में जिलाधिकारी ने उक्त आदेश निर्गत किया है।

Posted By: Inextlive