-एसपी वर्मा रोड में कम्प्यूटर दुकान से 18 लाख की चोरी, इंद्रपुरी के जेनरल स्टोर से हजारों उड़ाए

-लोग लगे रहे साल के वेलकम में और चोर भिड़े रहे अपने काम में

PATNA: नए साल के पहले दिन ही चोरों ने अपनी ताकत का अहसास कराया। एसपी वर्मा रोड और इंद्रपुरी इलाके की दो दुकानों में चोरी कर ली। एसपी वर्मा रोड स्थित कोलकाता कम्प्यूटर नाम की दुकान से क्8 लाख की लैपटॉप और कम्यूटर एसेसरीज चोरी कर लिए। गांधी मैदान एरिया की इस दुकान का बुधवार की रात शटर काटकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। यहीं नहीं शटर को काटकर साथ लेकर चले गए। शटर को गैस कटर से काटा गया है। कटर सहित सभी साजो सामान चोर वहां छोड़ गए थे। दुकान सड़क किनारे से ऊपर सीढि़यों से चढ़कर अंदर है। पहले सड़क किनारे लगे गेट को काटा गया उसके बाद चोर सीढि़यों से ऊपर गये और दुकान का शटर काटा। दुकान के मालिक मनोज कुमार ने बताया कि रात 8.फ्0 बजे दुकान बंद कर गए थे सुबह मार्केट के मालिक ने फोन कर साढे़ छह बजे सूचना दी। आए तो देखा दुकान से ब्8 लैपटॉप, भ्00 से ज्यादा हार्ड ड्राइव रैम, फ्भ् सीपीयू सहित कई सामान गायब थे। गांधी मैदान थाना को इसकी इंफॉरमेशन दी गई और एफआईआर दर्ज करवाई।

इससे पहले भी हुई है चोरी

दुकान में पहले भी अप्रैल क्फ् में चोरी हुई थी। उसकी भी कोई बरामदगी नहीं हो सकी। जमाल रोड ओमराज कांप्लेक्स के फ्लैट क्0ख् में रहने वाले मनोज ने बताया कि पहले हुई चोरी में आजतक बरामदगी नहीं हो सकी है। वैसे दुकान के सारे सामान इंश्योरेंस कराया हुआ है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन हो रही है।

जेनरल स्टोर में भी चोरी

पाटलिपुत्रा थाना के इंद्रपुरी एरिया में जेनरल स्टोर अनुपम किराना का भी शटर तोड़कर हजारों की चोरी कर ली। इंद्रपुरी रोड नंबर तीन और चार के बीच स्थित सावित्री मार्केट में अंशु झा की दुकान है। क्भ् हजार कैश सहित कई सामान चोर लेकर चले गये।

Posted By: Inextlive