PATNA : आलमगंज और अगमकुआं थाना क्षेत्र में पूरी रात घूम-घूम कर लूटपाट की चार घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके पास से बिना नंबर की बाइक, बारह मोबाइल, एटीएम तथा 7300 रुपये बरामद हुए। लूट की इन घटनाओं में शामिल एक अपराधी को भीड़ ने शुक्रवार की सुबह मार-पीट कर अधमरा कर दिया था। गिरफ्तार अपराधी रंजीत उर्फ मतिया को बेहतर इलाज के एनएमसीएच से पीएमसीएच रेफर किया गया। गिरफ्तार तीन अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के शीतला माता मंदिर के आरओबी के ऊपर तथा आलमगंज थाना क्षेत्र के आरएमआरआइ के सामने आरओबी पर बाइक, रुपये व चेन लूटा था। पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर निवासी लुटेरों ने मोटरसाइकिल, मोबाइल तथा सात हजार रुपये लूटा। वहीं शुक्रवार की भोर तीन लुटेरों ने पिस्तौल सटाकर दो टेक्नीशियन अमन परिणय तथा सुबीर रूखैयार को लूटा। लूटपाट के दौरान कुख्यात रंजीत उर्फ मतिया को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घायल ने अपने अन्य लुटेरे साथियों का नाम बताया।

इसके बाद पूर्वी एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के नेतृत्व में छापेमार दल का गठन किया। इस दल में आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार, अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार, दारोगा नीरज कुमार, एएसआइ जमादार राम को शामिल किया गया। पुलिस ने गायघाट में छापेमारी कर आलमगंज थाना क्षेत्र के महाराजगंज मलिया महादेव मोहल्ले से दीपक कुमार उर्फ चंपा, मीनाबाजार कूड़ा पर मोहल्ले के गो¨वदा महतो तथा मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के गुलजारबाग पायजामपुर निवासी राहुल कुमार उर्फ गुवाहाटी को गिरफ्तार किया।

Posted By: Inextlive