- नगर पंचायत कर्मियों ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करने की मांग की

PATNA/BEGUSARAI: नगर पंचायत बखरी कार्यालय में बुधवार को पार्षद पुत्र ने कार्यालय के वरीय लिपिक की पिटाई कर दी। नगर पंचायत के सभी कार्यालय कर्मी ने कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए कार्य स्थगित करने की चेतावनी दी है। आवेदन की प्रति एसडीओ, मुख्य पार्षद, उपमुख्य पार्षद को भेजकर घटना से अवगत कराया गया है।

कॉलर पकड़ मारपीट करने का आरोप

वरीय लिपिक रामकुमार के नेतृत्व में विक्रम कुमार, अनुज कुमार, अमन कुमार, राजेश, विनोद, दिलीप पोद्दार, दिवाकर मिश्रा, पंकज कुमार, नीतीश कुमार, पार्वती कुमारी, संतोष सुमन, अनंत पाठक, मनोज कुमार, विनोद केशरी, राजकुमार राउत, शिव राउत आदि ने बताया कि बुधवार के दोपहर वार्ड क्म् के पार्षद शिव सहनी के पुत्र सुशील सहनी कार्यालय के प्रधान सहायक रामकुमार के टेबल के पास पहुंचकर कॉलर पकड़कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

एसडीओ ने दिए कार्रवाई के आदेश

साथ ही गाली-गलौज करते हुए टेबल पर रखी फाइल को फाड़ दिया। पूरी घटना की जांच कार्यालय में लगे सीसी फुटेज से कराने की बात कही गई है। कर्मियों का कहना है कि घटना के बाद सभी लोग डरे हुए हैं। ऐसी घटनाएं कर्मियों के साथ बार-बार होती है। सुरक्षा के साथ पार्षद पुत्र के विरुद्ध ख्ब् घंटे के अंदर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

कार्यपालक पदाधिकारी को आवश्यक कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

-सुधीर कुमार, एसडीओ, बखरी

Posted By: Inextlive