दोस्त के मां की अंत्येष्टि में आए युवक की गोली मार हत्या

Updated Date: Sat, 16 Jan 2021 01:42 PM (IST)

- शव जलने के दौरान घाट पर गंगा किनारे बैठे अलाउद्दीन को तीन गोली मारी

PATNA

: पुलिस राजधानी में अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। अपराधी सरेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गुलबी घाट पर गंगा किनारे अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार की दोपहर लगभग दो बजे एंबुलेंस संचालक 35 वर्षीय मोहम्मद अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ की गोली मार दी। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुलबी घाट पर वह अपने दोस्त की मां की अंत्येष्टि में शामिल होने आया था। अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से गंगा किनारे से भाग निकले। गुलबी घाट से जुड़े सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को पुलिस खंगालती रही। अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका। घाट पर मौजूद लोगों ने बताया कि मो। अलाउद्दीन पूर्व में वार्ड 41 से निगम पार्षद का चुनाव दो बार लड़ चुका था।

5-6 की संख्या आए थे हमलावर

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी अमित शरण ने बताया कि अपराधियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। गुलबी घाट आने और जाने के रास्ते में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। वहीं, थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि अब्दुल रहमान का पुत्र मोहम्मद अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ पीएमसीएच स्थित स्किन वीडी के क्वार्टर में रहता था। वह एंबुलेंस चलवाता था।

घाट किनारे ही बैठा था

पीएमसीएच स्थित स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले राहुल की मां कांति देवी की शव यात्रा के साथ अलाउद्दीन गुलबी घाट आया था। गंगा किनारे घाट पर शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। शव यात्रा में आए सभी लोग वहीं पर जमा थे। अलाउद्दीन भी घाट किनारे ही बैठा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अचानक पांच-छह की संख्या में आय अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन गोली अलाउद्दीन को मारी। वह वहीं पर अचेत हो गया।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.