MATHURA (19 April): एक बाइक पर सवार चार युवक मांट से गांव जाबरा के लिए जा रहे थे। गांव के समीप ही बाइक पेड़ से टकरा कर खाई में गिर गई और तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर हालत में चौथे युवक को आगरा रेफर कर दिया गया है। दो मृतक एक ही गांव थे, जबकि तीसरा युवक पड़ोसी गांव का है। घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

भारी वाहन बचाने में हादसा

थाना मांट क्षेत्र के गांव जबारा हैद निवासी रवि कुमार (20), सूरज (23), नगला बरी जावरा निवासी नेत्रपाल (25) और गांव नगला जुझार (मुरबार) थाना गोंडा, अलीगढ़ निवासी राहुल (23) बाइक पर सवार होकर मांट से गांव के लिए लौट रहे थे। बाइक निचली मांट ब्रांच खंड गंगा नहर की पटरी पर गांव के निकट ही सामने से आ रहे भारी वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क से नीचे उतरते अनियंत्रित हो गई और पेड ़से टकरा गई। टक्कर लगते ही बाइक खाई में जा गिरी। दुर्घटना की इतनी जबर्दस्त थी कि रवि कुमार, सूरज और नेत्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल घायल हो गया। पेड़ से तीनों का सिर टकरा गया था और वे खाई में भरे पानी में जाकर गिर गए थे। बेहोश होने के कारण सभी काफी देर तक वहीं पड़े रहे। ग्रामीणों को जब हादसे की जानकारी मिली तो घटनास्थल की तरफ दौड़ लिया था। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक रवि, सूरज और नेत्रपाल की मौत हो चुकी थी।

तेज रफ्तार से हादसा

राहुल गांव जावरा में भोला सेठ के ट्रक पर परिचालक के रूप में नौकरी करता है। वह किसी काम से अपने मालिक की अपाचे मोटर साइकिल लेकर मांट गया था, लेकिन रास्ते में नेत्रपाल ने मोटरसाइकिल ले ली थी। मोटरसाइकिल को नेत्रपाल चला रहा था। रास्ते में उसने सूरज और रवि को भी मोटरसाकिल पर बैठा लिया था।

गांव में मचा कोहराम

गांव नगला बरी और हैद ग्राम पंचायत जावरा के मजरा के ही गांव हैं और एक दूसरे से सटे हुए हैं। तीन युवकों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों के आवासों पर लोग शोक व्यक्त करने के लिए पहुंच रहे हैं। गांव में शोक व्याप्त है। बताया जा रहा है कि बाइक पर चार युवक थे और किसी ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। रेत में अनियंत्रित हो गई थी और सीधे पेड़ से जा टकराई थी।

Posted By: Inextlive