-बाइक सवार चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- बिल्डिंग के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

- रेकी के बाद दिया घटना को अंजाम

Meerut: मेडिकल थाना क्षेत्र के मंगल पांडेयनगर स्थित उजीवन फाइंनेंस कंपनी के ऑफिस में चार हथियार बंद बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर 11 लाख 40 हजार रुपए कैश लूट लिए। ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी में बदमाशों के फोटो कैद हो गए। सूचना मिलने पर एसएसपी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। कंपनी के मैनेजर ने मेडिकल थाने में तहरीर दी है।

पल्सर पर आए बदमाश

मंगल पांडेय नगर में महर्षि हॉस्पिटल के निकट उजीवन फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। बताया गया कि करीब सवा दो बजे पल्सर पर सवार चार युवक ऑफिस के नीचे पहुंचे। जिसमें एक युवक नीचे खड़ा रहा, और तीन युवक ऑफिस में घुस गए। तीनों युवकों ने कैशियर, व अन्य स्टॉफ को पिस्टल की नोक पर ले लिया।

कैश लूटकर फरार

पिस्टल देखकर सभी कर्मचारी भयभीत हो गए। कैशियर के सिर में पिस्टल की बट से हमला किया और जबरन लॉकर में रखे 11 लाख 40 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। कंपनी के मैनेजर अमित ने चंद मिनटों में ही पुलिस को लूट की सूचना दे दी। जिस पर एसएसपी जे रविन्द्र गौड़, एसपी सिटी ओपी सिंह व संबंधित क्षेत्र के सीओ मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए।

ऑफिस में नहीं लगा था कैमरा

ताज्जुब की बात ये है कि इतने बड़े ऑफिस में सीसीटीवी नहीं लगा था। उसी बिल्डिंग में एक अन्य ऑफिस के गेट पर लगे कैमरे में भागते हुए बदमाश फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में दो भाग रहे हैं। दो युवक नीचे स्कूटी पर निकलते हुए आ रहे हैं। पुलिस का मानना है कि घटना पूरी रेकी के साथ की गई थी। हो सकता है, ये युवक पहले स्थिति को भांपने आएं हों।

200 मीटर के दायरे में दो पुलिस चौकी

जिस स्थान पर उजीवन फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। उससे महज 200 मीटर के दायरे में दो पुलिस चौकी पड़ती हैं। सबसे ज्यादा नजदीक यूनिवर्सिटी पुलिस चौकी, उसके बाद तेजगढ़ी पुलिस चौक है। लेकिन किसी को भी घटना की कानों-कान खबर नहीं हो सकी। अधिकारियों के पहुंचने के बाद संबधित पुलिस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

वर्जन

सीसीटीवी फुटेज के के आधार पर लुटेरों को ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही घटना के दूसरे पहलुओं की भी जांच की जा रही है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

जे रविन्द्र गौड़, एसएसपी

-------

Posted By: Inextlive