- बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

- असलहे के बल पर रुपयों से भरा थैला लूटा

Meerut: परतापुर थानाक्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से असलहे के बल पर लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए। कर्मचारी कैश कलेक्ट कर हापुड़ रोड स्थित बैंक में जमा करने जा रहा था। लूट की सूचना आला अधिकारी पहुंचे और चेकिंग भी कराई, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया।

तीन जगहों का कलेक्शन

कंकरखेड़ा स्थित 123 नटेशपुरम कालोनी निवासी प्रदीप चेन्नई की रेडिएंट कैश मैनेजमेंट कंपनी कैश मैनेजर के पद पर तैनात हैं। कंपनी लोन देने का काम करती है। प्रदीप ने बुधवार गुरुनानक नगर और दिल्ली रोड पर दो जगहों से 45 और 48 हजार रुपये कैश कलेक्ट किया फिर काशी गांव में स्थित उज्जीवन कंपनी से 2.48 लाख रुपये कलेक्ट किए। वह कुल 3.73 लाख रुपए हापुड़ रोड पर यस बैंक में जमा करने जा रहा था। जुर्रानपुर फाटक के पास अपाचे सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया। दो बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया रुपयों से भरा बैग लूटकर दिल्ली रोड की तरफ फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना के तुरंत बाद प्रदीप ने मोबाइल से कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद एसपी सिटी और सीओ कोतवाली मौके पर पहुंचे। बदमाशों की सूचना फ्लैश कराई गई। लेकिन चेकिंग के दौरान वे पकड़े नहीं गए। प्रदीप को परतापुर थाना लाकर पूछताछ की गई। उसने बाइक का नम्बर नोट करने की कोशिश की थी, लेकिन आधा ही नोट कर पाया। पुलिस अब उस आधे नम्बर से अपाचे बाइक की तलाश कर रही है।

पूरा रिहर्सल किया

पूछताछ के दौरान पुलिस ने प्रदीप के साथ लूट का पूरा रिहर्सल किया। प्रदीप के पास भी मोटरसाइकिल थी। बदमाश किस तरह से आए, कैसे तमंचा ताना, कैसे बाइक रोकी, इन सबका रिहर्सल किया। पुलिस के अनुसार पिछले कुछ लूट के वारदात फर्जी मिले। इसलिए यह किया गया।

अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पूछताछ के आधार पर जांच चल रही है। गाड़ी का नम्बर ट्रेस किया जा रहा है। जल्द पता चल जाएगा।

- रणविजय सिंह, सीओ कोतवाली

Posted By: Inextlive