-आदित्यपुर में मिली साकची पार्किग से गायब बाइक

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: यदि अपना व्हीकल पार्किग में लगाते हैं तो सावधान हो जाएं। पार्किग से बाइकों की चोरी हो रही है। सोमवार को ऐसा ही वाकया सोनारी थाना क्षेत्र के कुंजनगर निवासी अरुण कुमार के साथ हुआ। सोमवार की शाम म्.फ्0 बजे उन्होंने बाजार कोलकाता मॉल के पास अपनी पैशन प्रो बाइक(जेएच0भ्-एएच 9ख्ब्0) पार्क की थी। पर्चेजिंग करने के बाद जब पति-पत्नी पार्किग स्पॉट के पास लौटे तो उनकी बाइक नहीं थी। अरुण ने पार्किग के लिए भ् रुपए चार्ज पे की थी। उनके पास बतौर इसका रसीद भी था, लेकिन पार्किग वेंडर बबलू ने बाइक के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

पार्किग स्पॉट पर अपनी बाइक नहीं पा कर अरुण और उनकी पत्नी पार्किग वेंडर बबलू पर भड़क गए। दोनों ने बबलू से अपने बाइक की मांग की। लेकिन बबलू उनसे रौब से पेश आने लगा। उसके साथ वहां मौजूद दो अन्य लोगों को बबलू ने इशारे से भगा दिया। पीडि़त पक्ष की ओर से हो हल्ला सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। वहां मौजूद दीपक कुमार ने बताया कि इसी पार्किग स्पॉट से कुछ दिनों पहले ही एक बाइक की चोरी हुई थी। चोरी में वेंडरों की मिली भगत होती है। इसके बाद पीडि़त अरुण कुमार सहित अन्य लोगों ने आरोपी बबलू को साकची थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

आदित्यपुर में मिली बाइक

सोमवार को साकची स्थित एक पार्किग स्पॉट से गायब बाइक मंगलवार की रात आदित्यपुर स्थित मधुबन होटल के पास मिली। आदित्यपुर पुलिस उस समय नाइट पेट्रोलिंग पर थी और होटल के पास लावारिस हालत में बाइक देखकर उसे जब्त कर लिया। बाइक मालिक अरुण को थाना से फोन कर इसकी जानकारी दी गई।

पार्किंग के लिए जब पैसा लिया जाता है तो इसकी जिम्मेवारी भी पार्किंग वेंडर की होनी चाहिए। पुलिस के एक्टिव होने पर सफलता मिली। चोरी में पार्किंग स्टाफ की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता।

- गोपाल सिंह, थाना प्रभारी साकची

9999

Posted By: Inextlive