- गोरखनाथ की घटना

- पुलिस कर्मियों को धक्का देकर भाग गया आरोपी

- दिनभर मामला छिपाने में लगी रही पुलिस

GORAKHPUR: गोरखनाथ थाने से चोरी के आरोप में पकड़ा गया संदिग्ध युवक भाग गया और पुलिस देखती रह गई। उसे दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन धक्का देकर फरार हो गया। आरोपी के पास मिली बाइक के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। पूरे दिन पुलिस चोर को पकड़ने की जगह पूरे मामले को छिपाने में जुटी रही। यहां तक की एसएसपी को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई थी। उधर, एसएसपी को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

बाइक के आधार पर तलाश

गोरखनाथ एरिया के हुमायूंपुर निवासी मो। अबरार की साहबगंज में दुकान है। वह एक रिश्तेदार की सगाई पार्टी में शामिल होने शनिवार रात गोरखनाथ थाना के पीछे स्थित एक मैरिज हाउस में गए। करीब बारह बजे बाहर आए तो बाइक गायब मिली। तभी उनकी नजर पास में ही एक युवक पर पड़ी जो एक बाइक का लॉक खोलने की कोशिश कर रहा था। संदेह के आधार पर उसे लोगों ने पकड़ लिया और मैरिज हाउस में ले गए तो उसने चोरी की बात कबूल ली। उसने पुलिस के हवाले ना करने की बात कहते हुए बाइक बरामद करा देने को कहा। मगर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर उसे थाने लाया गया। उसके पास से एक लाल रंग की बाइक भी बरामद हुई जिस पर पुलिस लिखा था। उसके पास से आधार कार्ड भी मिला। पुलिस कार्रवाई की तैयारी में लगी ही थी कि अचानक आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का दे भाग निकला। लोगों ने दौड़ाया लेकिन उसे पकड़ नहीं सके। बाइक के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, एक शख्स ने घटना का वीडियो भी बना लिया था जिसमें युवक की शक्ल साफ नगर आ रही है।

वर्जन

थाने से किसी का भाग जाना गंभीर मामला है। इसकी जानकारी की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच कराई जाएगी।

- चारू निगम, एएसपी व सीओ गोरखनाथ

Posted By: Inextlive