बाइकॉथन की 'धूम-6'

- बाइकॉथन सीजन-6 का 21 दिसंबर को होगा आयोजन

- ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी हैं अवेलेबल

Meerut : केएल इंटरनेशनल स्कूल प्रजेंट्स आईनेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-6 की धूम शुरू हो चुकी है। कई लोग रजिस्ट्रेशन की होड़ में जुट गए हैं। फन-फिटनेस के इस कॉकटेल में आप भी शामिल हो सकते हैं। क्या कब होगा आयोजन? इस सवाल का जवाब पूरे शहर को मिल चुका है। अगर आपको अभी तक नहीं पता चला तो आपको बता दें कि 21 दिसंबर को इसका आयोजन कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से होगा। और हां, आप बाइकाथन सीजन-6 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

बाइकॉथन की 'धूम'

बाइकॉथन सीजन सिक्स की धूम पूरे शहर भर में गूंज रही है। इस गूंज से सिटी हर एज का आदमी भी काफी प्रभावित है। इसलिए हर कोई अपने बच्चों के साथ आई नेक्स्ट की इस धूम में शामिल होने को तैयार हैं। सिटी के हरेक एज ग्रुप के लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 21 दिसंबर यानि संडे को अपना फंडे बनाने के लिए हर कोई तैयारी में जुट गया है।

यहां से गुजरेगी रैली

अपने संडे को फंडे बनाने के लिए बाइकॉथन सीजन-6 में शामिल होने के लिए जल्द से जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वो करा लें। इस रैली रूट कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से शुरू होगा। जो मेरठ कॉलेज, पुलिस ऑफिस, महिला थाना, विक्टोरिया पार्क, मंगल पांडे नगर, मिमेंहेंस हॉस्पिटल, गढ़ रोड, तेजगढ़ी चौराहा, कृष्णा प्लाजा, यूनिवर्सिटी रोड, जेल चुंगी, एलआईसी बिल्डिंग कमिश्नरी चौक, मवाना स्टैंड होते हुए रैली दोबारा स्टेडियम वापस आएगी।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी

अगर आप रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर काउंटर्स पर जाने की जहमत नहीं उठाने चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इस बार बाइकॉथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए www.inextlive.com/bikeathon पर रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए 8 काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा आई नेक्स्ट/दैनिक जागरण ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे।

बॉक्स

रेस नहीं यह रैली है

रैली में पार्टिसिपेट करने वाले पार्टिसिपेंट्स यह समझ लें कि यह एक रैली है। इसमें हार और जीत के कोई माएने नहीं हैं। सारा खेल सिर्फ रैली में शामिल होने का है। जिसमें आप सभी को दिए गए रूट पर धीरे-धीरे साइकिल चलानी है। लकी ड्रॉ और विनर्स के नाम पूरी रैली खत्म होने के बाद कलेक्ट किए गए कूपन से निकाले जाएंगे। इसलिए आगे जाने की होड़ की बजाए आराम से अपनी रैली कंप्लीट करें।

ये हैं सहयोगी

इस इवेंट के को-प्रेजेंटर अंसल हाउसिंग है। वहीं सहयोगी के तौर पर सिंडीकेट बैंक, भाग्यश्री हॉस्पिटल, मेलास अल्ट्रा, पराग, प्रेम हॉस्पिटल, फ्लारिश प्लाईवुड, मौलिक चैटरूम हैं।

इन सेंटर्स पर ले सकते हैं रजिस्ट्रेशन फॉर्म

1. Paal book depot delhi road rithani।

2. Arjun book depot baghpat road।

3. Ghar bus stand book stall।

4. Gupta confectionery near MEERUT college ।

5. Discovery stall P.V.S Mall।

6. Dainik jagran office Mohkampur Delhi road

7. Dainik jagran office Saket

8. Raj book depot P.L Sharma Road

Posted By: Inextlive