-पार्टिसिपेंट्स साइक्लिंग कर शहर को हेल्दी रखने का दिया मैसेज

-मंच पर कल्चरल प्रोग्राम ने बंधा समां, विनर को दिया गया पुरस्कार

बरेली:

गुलाबी मौसम, हवा के हल्के झोके, काउंटर्स पर पार्टिसिपेंट्स की भीड़। मौका था दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकॉथन सीजन-11 का। डेलापीर रोड स्थित स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से सुबह सात बजे फ्लैग ऑफ होते ही जोश जुनून से लबरेज सैकड़ों बरेलियंस ने संडे को साइक्लिंग कर बाइकॉथन को सक्सेज बनाया। फॉच्र्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रेजेंट दैनिक जागरण आईनेक्सट सीजन 11 में बरेलियंस ने साइकिल चलाकर फिटनेस और पर्यावरण संरक्षण का मैसेज दिया। फ्लैग ऑफ चीफ गेस्ट एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय, मेयर डॉ। उमेश गौतम और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के जीएम मुदित चतुर्वेदी ने किया।

देखते ही बन रहा था उत्साह

बाइकॉथन रैली में शामिल होने वाले सीनियर सिटीजन, यूथ और बच्चों में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा था। सुबह चार बजे से ही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में पार्टिसिपेंट्स की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई। काउंटर पर सभी अपनी किट लेने के बाद रैली में साइकिल का पैडल मारने के लिए तैयार हुए। स्टेडियम से शुरू होने के करीब 30 मिनट बाद ही रैली स्टेडियम में पहुंच गई।

लकी ड्रा पाकर खिले चेहरे

मेयर डॉ। उमेश गौतम, एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने लकी ड्रॉ कूपन निकालकर विनर्स के नाम के नाम अनाउंस किये। जिसमें फ‌र्स्ट प्राइज साबरी पब्लिक स्कूल के हिलाल, सेकंड प्राइज सूरजमुखी इंटर कॉलेज के आदित्य यादव, थर्ड प्राइज सेक्रड हा‌र्ट्स स्कूल के सचिन को मिला। उन्हें एवन की साइकिल दी गई। कृष्णा बंसल, शाहरूख खान को आईसन का म्यूजिक सिस्टम और चन्द्रगुप्त मौर्य, मयंक, गुफरान खान और शिवांशु को फॉच्र्यून रिफाइंड ऑयल मिला। प्राइज पाकर पार्टिसिर्पट्स के चेहरे खुशी से खिले उठे।

रंगा-रंग परफार्मेस ने बांधा समां

बाइकॉथन रैली वापस स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पहुंचने के बाद स्टेज पर कई रंगा-रंगा कार्यक्रम से समां बांध दिया। डीपीएस के रॉक बैंड की शानदार परफॉर्मेस पर पार्टिसिपेंट्स थिरकते रहे। इसके साथ ही कई डांस गु्रप ने भी शानदार परफॉर्मेस दी।

इन कॉलेज के स्टूडेंट्स ने लिया भाग

-फ्यूचर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

-केसीएमटी

-इस्लामियां ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज

-गुलाबरॉय इंटर कॉलेज

-बरेली इंटर कॉलेज

-बरेली कॉलेज बरेली

-एमजेपीआरयू

-विद्या भवन पब्लिक स्कूल

-जयनारायण इंटर कॉलेज

-एसएसवी इंटर कॉलेज

-कांति कपूर ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज

-निहाल श्याम महाविद्यालय

-एसआर इंटरनेशनल स्कूल

-विष्णु इंटर कॉलेज

-डीपीएस

-सूरज मुखी इंटर कॉलेज

-हार्टमन कॉलेज

-साबरी पब्लिक स्कूल

-कॉम्पीटेंट पब्लिक स्कूल

-एसपीएस

Posted By: Inextlive