-चार घंटे तक दर्जनों बस्ती में गुल रही लाइट

-मानगो में भी किया गया शट डाउन

JAMSHEDPUR: बिरसानगर पॉवर सब स्टेशन पर आकाशीय बिजली गिरने से लाइट ट्रांसफार्मर के पैनल में शॉट सर्किट हो गया। इससे दर्जनों एरिया में लाइट गुल हो गयी। जमशेदपुर प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने के कारण हुई खराबी को ठीक करने के लिए सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक सप्लाई बंद कर दी गयी थी। सप्लाई बंद होने से बिरसानगर वन, बिरसानगर टू, विद्यापतिनगर, भुइयांडीह, बागुनहातु, बागुननगर, नंदनगर, बाबुडीह बस्ती, ग्वाला बस्ती, बारीडीह आदि इलाके में पॉवर सप्लाई बाधित रही। वहीं दूसरी ओर मानगो एरिया में भी लोकल फॉल्ट के कारण दो बार शट डाउन किया गया। इस वजह से डेढ़ से दो घंटे तक मानगो एरिया में भी बिजली गुल रही।

----------

तीन रूई की दुकानों में आग

JAMSHEDPUR: बारीडीह में तीन रूई की दुकानों में आग लगाई गई और एक रूई की दुकान को जलाने का प्रयास किया गया। घटना 22 जुलाई की रात की है। शंकोसाई में रहने वाले मो। मुस्तफा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सिदगोड़ा थाना में संडे को एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं अज्ञात बदमाशों ने मो। जलाल की रूई की दुकान में आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके।

--------------

रंगदारी मांगने के आरोप में दो को जेल

JAMSHEDPUR: रंगदारी मांगने के आरोप में कदमा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सैटरडे को कदमा बाजार में चाय की दुकान लगाने वाले अनूप कुमार विद ने रंगदारी मांगने की कंप्लेंट की थी। कदमा उलियान एरिया में रहने वाले अनूप कुमार विद ने बताया कि वह रोज की तरह कदमा बाजार में चाय बेच रहा था। ख्ब् जुलाई, फ्राइडे की रात गिरि राव कान्हू और रतन वहां आए और गाली-गलौज करने लगे। वे लोग दो हजार रुपए की रंगदारी मांग रहे थे। मना करने पर वे धमकी देने लगे और कहा कि कम से कम डेली का शराब और स्मोकिंग का पैसा तुमको ही देना पड़ेगा। अगर नहीं दिया तो इस एरिया में ठेला नहीं लगा पाओगे, यह धमकी देते हुए चले गए। अनूप ने सैटरडे को इसकी कंप्लेंट कदमा पुलिस से की।

Posted By: Inextlive