-राजनीति के दिग्गजों ने नहीं की समारोह में शिरकत

-हरीश रावत, अखिलेश और मुलायम रहे नदारद

हल्द्वानी : वयोवृद्ध कांग्रेसी नेता और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का 92वां जन्मदिन मंगलवार को सादगी से मनाया गया। एनडी के जन्मदिन समारोह से राजनीति के दिग्गजों ने किनारा रखा लेकिन सूबे के कुछ बड़े नेताओं ने समारोह में पहुंचकर उन्हें बधाई दी। समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के साथ ही प्रदेश के पांचों सांसदों को भी न्योता भेजा गया था, लेकिन सबने शुभकामना संदेश भेजकर आने में असमर्थता जताई। समारोह में मौजूद थे तो सिर्फ उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री इंदिरा हृदयेश और यशपाल आर्य।

सादगी से मना जन्मदिन

मंगलवार को तिवारी का जन्मदिन मनाने के लिए रामलीला मैदान में भव्य आयोजन किया गया था। एनडी ने मंच से समर्थकों को अभिवादन किया तो रोहित ने लोगों को संबोधित किया। इससे पहले रोहित ने समर्थकों के साथ हवन-पूजन कर पिता के दीर्घायु की कामना की।

बॉक्स

रोहित को मिले मौका: एनडी

जन्मदिन समारोह के दौरान एनडी तिवारी ने पत्रकारों से कहा कि इस आयोजन में समर्थकों का उत्साह देखकर काफी अच्छा लगा। रोहित मेरा बेटा है। राजनीति में उसके लिए समीकरण भी बनेंगे। यह उसकी इच्छा है कि वह सपा से चुनाव लड़ेगा या कांग्रेस से। मेरा आशीर्वाद उसके साथ है।

Posted By: Inextlive