- लूट करने के विरोध करने पर मारी बदमाशों ने गोली

- केएमसी हॉस्पिटल में कराया गया है सेल्समैन को भर्ती

- पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कर शुरू की जांच पड़ताल

Meerut : शहर में बदमाशों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। कहीं भी कभी भी बदमाश लूटपाट की वारदात को अंजाम दे देते हैं। अब तो विरोध करने पर मारपीट तो दूर गोली मारने से भी नहीं चूकते है। थाना ब्रह्मपुरी एरिया अंतर्गत मेवला फाटक के नीचे सनफिस्ट बिस्कुट के सेल्स मैन से लूटपाट की कोशिश की गई, विरोध करने पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों में से एक ने गोली मार दी, जो फायर मिस हो गया। दूसरील गोली सेल्समेन के पेट को चीरती हुई निकल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

क्या है मामला

जगदीश मंडप के पीछे इंद्रापुरम में अग्रसेन शीतल प्रसाद के नाम से प्रफुल्ल जैन और नितिन जैन की फर्म है। जिन्होंने सनफिस्ट बिस्कुट की एजेंसी ले रखी है। सेल्समैन के रूप में विकास धईया और अमित निवासी इंद्रा पुरम थाना ब्रह्मपुरी है। विकास और अमित परतापुर से कैश कलेक्शन करके वापस आफिस ब्रह्मपुरी जा रहे थे, जैसे ही मेवला फाटक के पार किया तो एक ब्लैक अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाश आए, जिन्होंने अमित और विकास से बैग मांगा, जिसका दोनो ने विरोध किया। एक बदमाश ने विकास और अमित के साथ मारपीट भी करनी शुरू कर दी। जिसके बाद बदमाश ने पहला फायर किया, जो मिस हो गया, दूसरा फायर विकास धईया के पेट को चीरता हुआ निकल गया। इस दौरान बदमाश तो मौके से फरार हो गए, जबकि लहूलुहान विकास को आसपास के लोगों की मदद से उपचार के लिए केएमसी में लाया गया, जहां पर डॉक्टर्स द्वारा विकास का उपचार किया जा रहा है। एसओ टीपी नगर प्रशांत कपिल, एसओ ब्रह्मपुरी रणवीर यादव सीओ विजय प्रताप के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

थैला छीनकर भाग गए बदमाश

बदमाश बार-बार बैग की डिमांड कर रहे थे, जिसको विकास और अमित ने साफ देने से मना कर दिया। बदमाशों ने सोचा कि बैग में कलेक्शन का पैसा है, लेकिन बैग में कागजात थे। बदमाश गोली मारने के बाद बैग छीनकर भागे थे।

पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

विजय प्रताप

सीओ ब्रह्मपुरी

Posted By: Inextlive