23वें सब जूनियर यूपी स्टेट बास्केटबाल चैंपियनशिप 2017 में गोरखपुर, गौतमबुद्धनगर, लखनऊ, गाजियाबाद, बरेली व वाराणसी भी विजयी

ALLAHABAD: सिविल लाइंस स्थित बिशप जॉनशन स्कूल एण्ड कॉलेज के ग्राउंड पर खेले जा रहे 23वें सब जूनियर यूपी स्टेट बास्केटबाल चैंपियनशिप 2017 में बुधवार को रोमांचक मुकाबले हुए। उमस भरी गर्मी में पसीने तरबतर खिलाड़ी एक-एक गोल के लिए जूझते रहे। सिर्फ बालक वर्ग ही नहीं, बालिकाएं भी जीत के लिए गर्मी की परवाह किए बगैर जूझती रहीं। कुल 12 जनपदों की दो-टीमें इस प्रतियोगिता में भाग ले रही हैं।

जीत की खुशी और हार का गम

कॉलेज में बुधवार की सुबह गोरखपुर व बिजनौर के बीच मुकाबला हुआ। बिजनौर को पराजित कर गोरखपुर ने जीत हासिल की। इसी तरह कानपुर को पराजित कर गौतमबुद्धनगर ने मुकाबला जीता। इसके बाद अलीगढ़ को शिकस्त दे कर लखनऊ की टीम ने जीत हासिल की। आगरा व गाजियाबाद के बीच हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में गाजियाबाद ने मैच को जीत लिया। शाम को खेले गए मैच में कानपुर को पराजित कर गौतमबुद्ध नगर विजेता रहा। जबकि बरेली व बिजनौर के बीच हुए मुकाबले में बरेली की टीम ने बाजी मारी। बालिका वर्ग में इलाहाबाद की बेटियों ने बरेली की टीम को शिकस्त दी। वहीं वाराणसी व मेरठ के बीच हुए मुकाबले में वाराणसी मैच जीत लिया। बताते चलें कि मंगलवार की देर रात तक चले मैच में लखनऊ ने बिजनौर को व वाराणसी ने गौतमबुद्धनगर एवं मेरठ की टीम ने बरेली को मात दी। बालिका वर्ग में बिजनौर की बेटियों ने अलीगढ़ व लखनऊ की बेटियों ने गोरखपुर को इसी तरह बरेली की बेटियों ने मेरठ को पराजित करके मैच जीत लिया।

Posted By: Inextlive