नई दिल्ली रांची गरीब रथ एक्सप्रेस में मृत अवस्था में मिला बीआईटी स्टूडेंट

2015-04-01T07:01:03Z

RANCHI : नई दिल्ली- रांची गरीब रथ एक्सप्रेस से जिस युवक का शव बरकाकाना जीआरपी ने बरामद किया था, वह बीआईटी मेसरा में सेमेस्टर 2010-15 का स्टूडेंट था। उसकी पहचान अपूर्व भृगुवंशी के रूप में हुई। वह अपना रिजल्ट लेने के लिए बीआईटी आ रहा था। बरकाकाना स्टेशन के पास जब मोबाइल फोन में लगातार रिंग होने के बाद भी उसने कॉल रिसीव नहीं किया तो बगल के बर्थ पर बैठे पैसेंजर ने उसे झकझोरा तो उसकी मौत हो जाने की बात सामने आई।

जहर खाने से हुई मौत

बरकाकाना जीआरपी इंचार्ज पीसी मुर्मू ने बताया कि जिस बर्थ से अपूर्व का शव मिला, वहां एक बैग पड़ा था। बैग में रेलवे के दो कप (चाय पीनेवाला)व एक चम्मच था। कप से से अजीब गंध आ रही थी। दूसरी तरफ, पोस्टमार्टम करनेवाले डॉक्टर्स के मुताबिक, अपूर्व की मौत की वजह जहर खाने से हुई है। उसने कौन से जहर का इस्तेमाल किया, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मालूम चलेगा।

रात में दोस्त व मां से हुई थी बात

सोमवार की रात 9.30 बजे के करीब अपूर्व ने कटिहार के डेहरी में रह रहे दोस्त अशंख ने फोन पर बात की थी। उधर, बेटे का शव लेने के लिए पिता डॉ विनीत सिंह अपनी पत्‍‌नी के साथ मंगलवार को ओबरा से बरकाकाना पहुंचे। मां ने बताया कि अपूर्व से उनकी बात सोमवार की रात दस बजे हुई थी। फिर, 11 बजे के बाद लगातार कॉल करते रहने के बाद भी उसने रिसीव नहीं किया। ऐसे में बगल वाले बर्थ के पैसेंजर ने जब उसे उठाने की कोशिश की तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।

बिसरा रखा गया है प्रिजर्व

अपूर्व की मौत किस वजह से हुई, इसे जानने की खातिर उसके बिसरे को डॉक्टरों ने प्रिजर्व रखा है। दरअसल उसकी मौत की वजह जहर खाने से बताई जा रही है, ऐसे में उसने सोने के पहले कौन-कौन सी चीज खाई अथवा पी थी, इसका पता लगाया जा रहा है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.