- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेतृत्व में धर्मशाला स्थित नक्को शाह बाबा की मजार पर चढ़ाई चादर

GORAKHPUR: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेतृत्व में रविवार को दर्जनों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग को लेकर दुआ मांगी। इन लोगों ने दोपहर 12 बजे के लगभग धर्मशाला बाजार स्थित नक्को बाबा शाह के मजार पर चादर चढ़ाई और प्रदेश में भाजपा की सरकार और योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने की मांग की। इस अवसर पर सदस्यों ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए एक बार बीजेपी को सत्ता में लाने की जरूरत है। हम विकास की बात करते हैं और गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कार्य हुए हैं, यही कारण है कि पिछले पांच साल से लगातार एक सीट से सांसद हैं और उनके जीत का आंकड़ा हर बार बढ़ता गया है।

पहली बार मांगी दुआ

अभी तक सोशल मीडिया में छाए बीजेपी सीएम कैंडिडेट योगी आदित्यनाथ को अब मुस्लिम समाज भी पसंद करने लगा है। रविवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने के लिए मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास कर सकता है। मुस्लिम समाज भी यह चाहता है कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा युवा मुख्यमंत्री बने। योगी आदित्यनाथ प्रदेश के एक ऐसे नेता हैं जो जनता के साथ झुठे वादे नहीं करते हैं। चादर चढ़ाने वालों में प्रमुख रूप से शमीम अहमद, रियाज अहमद, नबी हसन, इमरान अहमद, निजायुद्दीन अंसारी, जावेद अहमद, मो आमीन, रिजवान अहमद, समीम अहमद सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

संत उठा चुके हैं आवाज

सीएम कैंडिडेट के रूप में भाजपा को योगी आदित्यनाथ के नाम को घोषित करने के लिए संत समाज भी उठा चुका है। फरवरी माह में गोरखपुर में हुए संत सभा में प्रदेश और देश के उपस्थित सैकड़ों संत समाज के साधु और सन्यासियों ने योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट के रूप में भाजपा को कहा। संत समाज ने कहा कि योगी आदित्यनाथ युवा होने के साथ ही साथ प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहते हैं, ऐसे में इन योगी को प्रदेश की जिम्मेदारी देनी चाहिए।

Posted By: Inextlive