क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ:खूंटी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने गुरुवार को सांसद कडि़या मुंडा से उनके आवास पर जाकर आशीर्वाद लिया. कडि़या मुंडा ने उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत का आशीर्वाद दिया. सांसद कडि़या मुंडा ने कहा कि पार्टी ने एक ओजस्वी व्यक्ति को टिकट दिया है. मुझे विश्वास है कि जनता ने अब तक जो स्नेह व प्यार मुझे दिया वही स्नेह व प्यार अर्जुन मुंडा को भी देगी.

अमरेश्वरधाम में पूजा अर्चना

इससे पूर्व अर्जुन मुंडा दोपहर 12.30 बजे पत्नी मीरा मुंडा व पुत्र के साथ अंगराबारी स्थित अमरेश्वरधाम पहुंचे. यहां रूरल डेवलपमेंट मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा व पूर्व विधायक कोचे मुंडा समेत भाजपा के तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे. अर्जुन मुंडा ने परिवार के साथ भगवान भोले शंकर की पूजा-अर्चना की. इसके बाद उनका काफिला कडि़या मुंडा के अनिगड़ा स्थित आवास पर पहुंचा. यहां भी भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ था. अर्जुन मुंडा ने वहां पहुंचते ही कडि़या मुंडा के पांव छूए तो कडि़या मुंडा ने उन्हें विजयी होने का आशीर्वाद दिया.

कडि़या मुंडा का बना रहे स्नेह

मौके पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि जब उन्हें खूंटी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना मिली, तो वे सबसे पहले जमशेदपुर गए और अपनी मां का आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि इसके बाद मैं सच्चाई और सादगी के साथ काम कर भगवान बिरसा मुंडा की धरती का नाम पूरे देश में फैलाने वाले कडि़या मुंडाजी का आशीर्वाद लेने आया हूं. कडि़याजी देश में अलग पहचान रखने वाली शख्सियत हैं. इनका स्नेह मुझे हमेशा मिला है और यह स्नेह आगे भी रुकने वाला नहीं है.

Posted By: Prabhat Gopal Jha