-दौराला पुलिस ने दोनों को समझाकर शांत कराया मामला

मेरठ। सिवाया टोल प्लाजा पर दो भाजपा नेताओं में गाली गलौज के साथ भिड़ंत हो गई। दोनों एक दूसरे को भुगतने लेने की धमकी देने लगे। टोल की लेन-9 पर यह हंगामा होता रहा, जिसकी वजह से इस लेन का ट्रैफिक आधा घंटे तक वहीं खड़ा रहा।

ये था मामला

दुल्हैड़ा गांव निवासी गौरव चौहान दौराला मंडल के भाजपा अध्यक्ष हैं। सोमवार को गौरव अपने एक दोस्त संग दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार से दौराला की ओर जा रहा था। गौरव ने कार गलत दिशा में मेरठ की ओर आने वाले वाहनों की लेन-9 में पहुंचा दी। तभी दौराला की ओर से मेरठ आ रहे मुजफ्फरनगर निवासी भाजपा नेता धर्मवीर बालियान की गाड़ी लेन-9 में पहुंच गई। गौरव ने जबरन धर्मवीर की गाड़ी को पीछे कर रास्ता देने की बात कही। जिस पर धर्मवीर ने गौरव को गलत दिशा में आने की बात कहते हुए अपनी कार पीछे हटाने से मना कर दिया।

पुलिस ने समझाया

इसी बात पर दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई। सरेराह मंत्री और नेताओं से अपनी-अपनी पहुंच दिखाने की बात कहते हुए एक दूसरे पर रौब गालिब किया। दौराला पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने का प्रयास किया। एसओ दौराला धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि गौरव चौहान गलत दिशा में गाड़ी ले गया था, जिस पर हंगामा हुआ। समझाने के बाद गौरव ने अपनी कार पीछे कर दी थी।

Posted By: Inextlive