बीजेपी नेता सांबित पात्रा ने डोनेट किया ब्लड प्लाज्मा, हाल ही में कोरोना वायरस को हराया

Updated Date: Mon, 06 Jul 2020 04:18 PM (IST)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट किया है। उन्होंने और लोगों से भी इसे दान करने की अपील की है। हाल ही में संबित पात्रा कोरोना वायरस की चपेट में आए थे।

गुरुग्राम (एएनआई)। कोरोना वायरस की चपेट में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अब ठीक हो चुके हैं और सोमवार को उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ब्लड प्लाज्मा डोनेट किया।ब्लड प्लाज्मा डोनेट करने के बाद संबित पात्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैं कोविड-19 से संक्रमित था लेकिन अब ठीक हो चुका हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने हम सभी को स्पष्ट संदेश दिया था कि हमें लोगों को दूसरों की सेवा करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से प्लाज्मा दान करने की अपील की है।

Donated Plasma today after blessings of @BJP4India National President Sh @JPNadda Ji.
PM Sh @narendramodi Ji has given us the Mantra of “SevaBhaw”
I urge all those who are fit & have recovered from COVID pls come forward to donate ur Plasma.
This act of yours can SAVE one LIFE🙏 pic.twitter.com/JAUxGAwUQM

— Sambit Patra (@sambitswaraj) July 6, 2020


संबित पात्रा को 28 मई को कोरोना के लक्षण दिखे थे
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो फिट हैं और प्लाज्मा दान करने के काबिल है क्योंकि इससे कई अन्य लोगों की जान बच सकती है। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को 28 मई को कोरोना वायरस के लक्षण महसूस हुए थे। इसके बाद वह तुरंत गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि यहां पर उपचार के बाद वह कोरोना वायरस से ठीक हो गए।
भारत में पीड़ितों की संख्या 6,97,413 तक पहुंच गई
भाजपा नेता व प्रवक्ता संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सबसे अधिक दिखाई देने वाले भाजपा चेहरों में से एक है। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहते हैं। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 24,248 नए मामले सामने आने के बाद भारत में पीड़ितों की संख्या 6,97,413 तक पहुंच गई है। वहीं इस घातक कोरोना वायरस ने करीब 19,693 लोगों की जिंदगी छीन ली है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.