सोच बदलो पापाBJP MLA की बेटी साक्षी ने लवमैरिज के बाद लगाए अपनों पर प्रताड़ना के आरोप

2019-07-13T12:57:48Z

बिथरी चैनपुर के विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा प्रेम विवाह के बाद नौ जुलाई को वीडियो वायरल होने के बाद में सोशल मीडिया पर छाई है। उन्होंने परिजनों पर प्रताड़ना के अरोप लगाए हैं।

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : 1- पिता पर आरोप :
पिता व उनके दोस्तों से जान का खतरा

साक्षी का कहना है कि उसे और उसके पति की जान को उसके पिता, भाई विक्की और पिता के दोस्तों से है। इसलिए उसने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए ताकि वे इन लोगों से बच सके।
सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा
साक्षी ने आरोप लगाया कि पिता के लोग उन्हें ढूंढ़ रहे हैं। उन्हें वे क्यों नहीं रोकते। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं कि उसकी जैसी बेटी पैदा ही न हो। उसने पिता से पूछा, आप बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान तो चला रहो तो लेकिन बेटी के साथ अन्याय क्यों कर रहे हो? साक्षी ने पिता से कहा कि वे अपनी सोच बदलें और जितना महत्व बेटे को देते हैं उतना ही उसे और उसकी मेरी बहन को भी दें। साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। अगर वो मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती।
2- मां पर डराने का आरोप
भाई को छूट, मुझे दबाया गया

साक्षी का आरोप है कि घर में उसके भाई विक्की को बहुत छूट दी गई और उसे दबाया गया। मां ने पापा को उसके बारे में गलत बातें बताई। इसके बाद ऐसी बातों से उसकी हिम्मत बढ़ गई और वह वहीं करने लगी, जिसका डर वे उसको दिखाते थे।
हॉरर किलिंग का डर दिखाती थीं
साक्षी ने बताया कि पढ़ाई के दौरान मां जब उसके पास रहने जयपुर आई थीं तब वे उसे बहुत डराती थीं। अखबार की निगेटिव खबरें दिखाती थीं कि कैसे घर वालों की बात नहीं मानने वाली लड़की को मार दिया जाता है। हॉरर किलिंग का भय भी दिखाया जाता था। उसका कहना था कि इन सब बातों ने उसके दिल में डर बैठा दिया था। हर पल वह डर के साये में रहती थी।
3- भाई पर पीटने का आरोप
गलत शब्दों का भी किया इस्तेमाल
साक्षी का कहना है कि अजितेश से बात करने की सबसे पहले जानकारी उसके भाई विक्की को लगी थी। वह उससे बार-बार इस बारे में पूछता था। कई बार उसने उसके लिए गलत शब्दों का भी इस्तेमाल भी किया।हद तो तब हो गई, जब वह उसको पीटने लगा। वह पीटता रहता था और वह पैर पकड़कर उससे बख्श देने की भीख मांगती रहती थी।
साक्षी ने पूछा- पापा कैसे हो, मुझे माफ कर दीजिए विधायक बोले- सुसाइड के लिए मजबूर मत करिए
वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज
साक्षी ने बताया कि जब वह तीन जुलाई को घर से गई तो उसने मोबाइल स्वीच आफ कर दिया। पांच जुलाई को जब उसने अपना मोबाइल ऑन किया तो भाई द्वारा भेजे गए धमकी भरे मैसेज मिले।

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid35';playvideo(url,width,height,type,div_id);


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.