-भाजपा ने जश्न मनाने की कर ली है पूरी तैयारी, बंटेंगी मिठाइयां, जनप्रतिनिधि व वरिष्ठ नेता जताएंगे जनता का आभार

-आवास विकास व गुलाब बाग में लगेगी स्क्रीन, देख सकेंगे परिणाम

भाजपा ने पीएम मोदी की बनारस में जीत होने की संभावना के साथ शहर से लेकर गांव की डगर तक जश्न की तैयारियां कर रखी है. नगर के हर वार्ड में विजय जुलूस निकलेगा. जनता के बीच मिठाइयां बांटी जाएंगी और वरिष्ठ नेता से लेकर जनप्रतिनिधि तक सबका आभार व्यक्त करेंगे. जिला मीडिया प्रभारी ज्ञानेश जोशी ने बताया कि कंचनपुर स्थित जिला कार्यालय में जश्न की तैयारी है. पार्टी के पदाधिकारी जुटेंगे और एक-दूसरे को बधाईयां देने के साथ ही जनता का आभार व्यक्त किया जाएगा. महानगर मीडिया प्रभारी अशोक पांडेय ने बताया कि नीचीबाग स्थित महानगर कार्यालय में तैयारी हो चुकी है. वहीं क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि गुलाब बाग स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के सेमिनार हाल में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी. जहां पर काशी क्षेत्र से आए पदाधिकारी मौजूद रहेंगे और स्क्रीन पर आ रहे पल-पल के परिणाम को देख सकेंगे.

आवास विकास कालोनी में भी स्क्रीन

पहडि़या मंडी में मतगणना के दौरान भाजपा का ठीहा दौलतपुर आवास विकास कालोनी के पार्क में लगेगा जहां पर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगी रहेगी. इस स्क्रीन पर चुनाव परिणाम की रिपोर्ट देखा जा सकेगा. इस ठीहे पर छाया व बैठने की सुविधा भी होगी.

मतगणना में लगेंगे 82 कार्यकर्ता

भाजपा की ओर से मतगणना के दौरान 82 कार्यकर्ता लगाएं जाएंगे. योजना के अनुसार प्रत्येक विस क्षेत्र में 15-15 कार्यकर्ता होंगे. वहीं सात कार्यकर्ता रिजर्व में रहेंगे.

Posted By: Vivek Srivastava