- पूर्व सैनिकों के साथ कौलागढ़ में मसूरी विधायक गणेश जोशी कर रहे थे मीटिंग

- कांग्रेस को लगी भनक, इलेक्शन कमीशन से कंप्लेन, मौके पर पहुंची फ्लाइंग स्क्वॉयड

- फ्लाइंग स्क्वॉयड के आने से पहले ही मौके से निकल गए विधायक

देहरादून.

कौलागढ़ स्थित आर्य समाज भवन में विधायक गणेश जोशी की गुपचुप सभा चल रही थी. कांग्रेसियों को इसकी भनक लग गई. कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने इलेक्शन कमीशन से कंप्लेन कर दी तो फ्लाइंग स्क्वॉयड मौके पर पहुंच गया. इसके बाद मौके पर खूब हंगामा हुआ, हालांकि गणेश जोशी पहले ही वहां से निकल गए.

पूर्व सैनिकों के साथ मीटिंग

विधायक गणेश जोशी की ओर से पूर्व सैनिक वेलफेयर एसोसिएशन से जुड़े लोगों के साथ बैठक की जा रही थी. कार्यकर्ताओं के बाद जोशी ने बोलना शुरू ही किया था कि इस बीच उन्हें खबर मिल गई कि इसकी कंप्लेन इलेक्शन कमीशन से की जा चुकी है. ये जानकारी मिलते ही वे खिसक गए.

कांग्रेसियों ने किया हंगामा

मीटिंग की जानकारी मिलते ही कांग्रेसी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे. इस बीच फ्लाइंग स्क्वॉयड भी वहां पहुंचा हालांकि तब तक हॉल पूरी तरह से खाली हो चुका था. मौके पर क्षेत्रीय लोग जुटे हुए थे. जिन्हें पुलिस और टीम के लोगों ने वहां से बाहर भेज दिया.

बूथ में सिक्योरिटी बढ़ाने की मांग

महानगर कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष अल्ताफ अहमद ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर गांधी ग्राम स्थित कल्याण आश्रम मतदान स्थल में सिक्योरिटी बढ़ाए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि बूथ में हर बार लड़ाई-झगड़े होने की संभावना रहती है. ऐसे में इस ओर सतर्कता बरती जाए. वेडनेसडे को डीएम और एसएसपी ने पुलिस बल के साथ वल्नेरेबल और क्रिटिकल बूथों का इंस्पेक्शन किया.

Posted By: Ravi Pal