भाजपा महानगर के कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 40 वां स्थापना दिवस

prayagraj@inext.co.in

भाजपा महानगर कार्यालय कीडगंज प्रिमाइस में पार्टी के 40 वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी को नमन किया। तीनों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके स्वच्छता के प्रभारियों को सम्मानित किया। फाफामऊ स्टेशन पर जाकर गरीबों को राशन सामग्री वितरित किया।

भाजपा की पृष्ठभूमि है त्याग

उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेई ने समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों के जीवन में गुणात्मक विकास का उद्देश्य लेकर 6 अप्रैल 1980 को पार्टी की स्थापना की। शून्य से अपना सफर शुरू करने वाली यह पार्टी आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। करोड़ों कार्यकर्ता संघर्ष और सेवा के लिए समर्पित है। यह दिन हम सब के लिए संकल्प लेने का अवसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के अवसर पर कार्यकर्ताओं से अपेक्षा करते हुए जो आग्रह किया है उसे स्वीकार करते हुए हम सभी कार्यकर्ताओं को आत्मसात करना है।

इस अवसर पर श्रीमती शशि वा‌र्ष्णेय, प्रमोद मोदी, संजय श्रीवास्तव, राजेश केसरवानी, किशोरी लाल जायसवाल, मनोज मिश्रा, दिनेश विश्वकर्मा, प्यारेलाल, मुकेश, विवेक त्रिपाठी, मनीष केशरवानी, हिमालय सोनकर, विवेक सिंह, टीएन दीक्षित, सुशील जैन, राजू यादव, रामबाबू वर्मा, दीपक शर्मा उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive