लोकसभा चुनाव 2019 केंद्रीय रेल मंत्री ने ममता सरकार पर साधा निशाना बोले ममता फैला रही हिंसा

2019-05-15T13:16:08Z

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ममता सरकार के खिलाफ कही हिंसा फैलाने की बात

varanasi@inext.co.in

VARANASI: पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की निंदा करते हुए रेलमंत्री मंत्री पीयूष गोयल ने राष्ट्रपति से संज्ञान लेने का अनुरोध किया है. उन्होंने चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. मंगलवार को मीडिया से रूबरू पीयूष गोयल ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार को गुंडा राज बताया. कहा कि छह चरणों के चुनाव में जिस प्रकार से वहां हिंसा हुई है उसको लेकर चुनाव आयोग का मूकदर्शक बने रहना आश्चर्यजनक है. कहा कि जिस प्रकार भाजपा अध्यक्ष के रोड शो में जनता उमड़ी थी उसे देखकर ममता दीदी घबरा गई हैं. यही कारण है कि उन्होंने हिंसा का रास्ता अपनाया और रोड शो पर हमला किया.

खत्म होगा गुंडाराज
रेलमंत्री ने कहा कि ऐसे विपरीत माहौल को देखते हुए चुनाव आयोग का मूकदर्शक बने रहना उसकी विश्वसनीयता पर प्रश्न चिह्न लगाता है. कहा कि हालात ऐसे हो गए हैं कि चुनाव आयोग को हर बूथ पर पर्वेक्षक तैनात करने होंगे. सुरक्षा के इंतजाम भी स्थानीय सरकार व उसकी पुलिस के भरोसे नहीं हो सकता है. इसके लिए कुछ अलग व्यवस्था करनी होगी ताकि जनता में व्याप्त भय दूर हो और वह मतदान के लिए बूथ तक जा सके. उन्होंने जनता को भरोसा दिया कि उनकी सुरक्षा के लिए भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगे हुए हैं. वे अधिक से अधिक मतदान कर भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं ताकि पश्चिम बंगाल में गुंडा राज से निजात मिले.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.